HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

भाजपा का झारखंड में एक भी खाता नहीं खुलेगा- Kalpana Soren

Patna: शिकारीपाड़ा कॉलेज ग्राउंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा स्टार प्रचारक Kalpana Soren ने लोगों से भरी मतदान की चाबी से जेल का ताला तोड़ने की हुंकार भरी।

आंधी बारिश में भी इतनी काफी संख्या में लोगों की भीड़: Kalpana Soren

झामुमो स्टार प्रचारक कल्पना सोरेन दुमका लोक सभा चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी नलिन सोरेन के लिए मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि इस आंधी बारिश में भी इतनी काफी संख्या में लोगों की भीड़ बता रही है कि इस दफा झारखंड में बीजेपी का एक भी खाता खुलने वाला नहीं है। झारखंड मुक्ति मोर्चा इंडिया गठबंधन दिल्ली पहुंचेगी। बीजेपी सरकार पर निशाना चाहते हुए कल्पना सोरेन ने कहा कि बीजेपी वाले हम आदिवासियों को आदिवासी भी नहीं कहना चाहते हैं, वनवासी कहते हैं हमें।

Kalpana Soren

मतदान की चाबी से हेमंत सोरेन के जेल का ताला टूटेगा: Kalpana Soren

उनके अनुसार हम आदिवासी जंगल में ही रहने वाले लगते हैं जिसे वह उखाड़ना चाहती है। झारखंड में इस दफा सभी 14 सीटों पर मतदान इंडिया गठबंधन के पक्ष में हो रही है। इस मतदान की चाबी से हेमंत सोरेन के जेल का ताला टूटेगा और हेमंत सोरेन जेल से बाहर आएंगे। तिलका मांझी ने तीर धनुष से किस तरह बंदूकधारी अंग्रेजों का सामना करते हुए उन्हें यहां से खदेड़ा था। झारखंड के लिए शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन वाकई महापुरुषों ने बड़ी त्याग तपस्या बलिदान दी है।

Kalpana Soren

इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा लोकसभा प्रत्याशी नलिन सोरेन, जिला परिषद जोयेश बेसरा, प्रभुनाथ हंसदा, अब्दुल सलाम अंसारी, अब्दुल अजीज आदि मौजूद थे।

Kalpana Soren

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Hamas का तेल अवीव पर ‘बड़ा मिसाइल’ हमला किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button