HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

संवैधानिक पद पर बैठ कर गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे मंत्री हफीजुल हसन: Deepak Prakash

नेता प्रतिपक्ष मामले में माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया स्वागत

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण, पर्यटन एवम खेलकूद युवाकार्य मंत्री हफीजुल हसन के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

Deepak Prakash ने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन करते हुए गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे। उन्होंने कहा एक समाचार पत्र में साक्षात्कार के माध्यम से अतीक अहमद जैसे कुख्यात अपराधी को मंत्री जी ने महिमा मंडित किया है।

कहा कि मंत्री जी के बयान से राज्य सरकार की मंशा ही उजागर हुई है। यह सरकार अपराध और अपराधियों के संरक्षण संरक्षण के साथ तुष्टिकरण में लिप्त है। उन्होंने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि मंत्री जी असंवैधानिक और गैर जिम्मेदाराना बयान देने के अभ्यस्त हो चुके हैं।

Deepak Prakash ने 1932की नियोजन नीति के संबंध में भी मंत्री के बयान को जनता एवम बेरोजगार नौजवानों को दिग्भ्रमित करने वाला बताया। कहा कि हेमंत सरकार की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है।

नेता प्रतिपक्ष मामले में माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर विधानसभा अध्यक्ष ने मामले को उलझाया है।

कहा कि राज्य में कई महत्वपूर्ण संवैधानिक पद आज नेता प्रतिपक्ष के बिना खाली पड़े हैं। राज्य सरकार को जनसमस्याओं के समाधान से कुछ भी लेना देना नहीं है

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Gumla में वैन पलटने से चार लोगों की मौत, नौ गंभीर रूप से घायल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button