HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

सड़कों पर उतरेंगे हजारों AJSU कार्यकर्ता, राज्यस्तरीय सामाजिक न्याय मार्च कल

सरकार की नाकामियों, जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बोलेंगे हल्ला

रांची। सरकार की जनविरोधी नीतियों तथा सात सूत्री मांगों को लेकर कल AJSU पार्टी के हजारों कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो सहित तमाम नेता, कार्यकर्ता बापू वाटिका, मोरहाबादी से पैदल मार्च कर हरमू मैदान पहुचेंगे तथा सरकार की नाकामियों तथा जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोलेंगे।

• बड़ी आबादी के साथ धोखा, जनादेश का अपमान: AJSU

सामाजिक न्याय मार्च की जानकारी देते हुए आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार ने ना सिर्फ बड़ी आबादी के साथ धोखा किया है, बल्कि जनादेश का भी अपमान किया है। युवा, महिला, किसान, गरीब, श्रमिक सभी हताश-निराश हैं।

सवा तीन सालों के बाद भी सरकार ने सामाजिक न्याय की दिशा में कोई पहल नहीं किया, ना ही जातीय जनगणना और स्थानीय एवं नियोजन नीति को लेकर ईमानदार कोशिश की। सभी पहुलओं का आंकलन करते हुए तथा जनमानस में व्याप्त बेचैनी एवं निराशा को देखते हुए आजसू पार्टी कल सड़कों पर उतरेगी। खुद केंद्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के सभी स्तर के पदाधिकारियों, अनुषंगी इकाई के पदाधिकारियों के साथ व्यापक रणनीति बनाई है।

• सामाजिक न्याय महीना का समापन: AJSU

डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि आजसू पार्टी अप्रैल को सामाजिक न्याय महीना के रुप में मना रही है। इस दौरान राज्य भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कल राज्यस्तरीय सामाजिक न्याय मार्च के साथ इसका समापन होगा।

• AJSU प्रमुख सामाजिक न्याय सभा को करेंगे संबोधित

डॉ. भगत ने कहा कि बापू वाटिका, मोरहाबादी से पैदल मार्च कर राज्य के कोने-कोने से पहुंचे नेता, कार्यकर्ता हरमू मैदान पहुंचेंगे, जहां आयोजित सामाजिक न्याय सभा को झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं केंद्रीय अध्यक्ष श्री सुदेश कुमार महतो संबोधित करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: DM मॉब लिंचिंग मामले में जेल से छूटा बिहार का डॉन Anand Mohan

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button