CrimeHeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

झारखंड के सिंहभूम में IED Blast में पिता पुत्र घायल

Ranchi: IED Blast: जंगल में पत्तियां चुनते वक़्त जेना कोड़ा उर्फ मोटका और उसका छह साल के बेटा आईईडी में विस्फोट घायल हो गए।

डिवाइस को प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) द्वारा सुरक्षा कर्मियों को लक्षित करने के लिए लगाया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को सदर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि बच्चे की हालत अब स्थिर है।

IED Blast: इस सप्ताह जंगल से दो आईईडी बरामद किए गए थे

इस सप्ताह की शुरुआत में हाथीबुरु गांव के पास एक जंगल में एक मवेशी को उड़ाए जाने के बाद दो आईईडी बरामद किए गए थे। सीपीआई (माओवादी) ने कथित तौर पर जनवरी से जिले के कोल्हान क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियानों में शामिल सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाने के लिए उपकरण लगाए थे।

IED Blast: इसी तरह की घटनाओं में एक दर्जन से अधिक सीआरपीएफ जवान घायल हो गए

हाल के महीनों में यह जिला आईईडी विस्फोटों से त्रस्त रहा है, जिसमें एक 62 वर्षीय महिला सहित चार ग्रामीणों की मौत हो गई थी, और इसी तरह की घटनाओं में एक दर्जन से अधिक सीआरपीएफ जवान घायल हो गए थे। पुलिस ने जांच जारी रखी और उन आरोपियों को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए।

पिछले तीन महीनों में जिले में आईईडी विस्फोटों में 62 वर्षीय एक महिला सहित चार ग्रामीणों की मौत हो गई और सीआरपीएफ के एक दर्जन से अधिक जवान घायल हो गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button