BiharCrimeHeadlinesPoliticsStatesTrending

Bihar Crime: थाने से लौट रहे दरोगा के कनपटी पर पिस्तौल सटा कर लूटा

Patna: Bihar Crime: तकरीबन आधा दर्जन बदमाशों ने एक दरोगा को पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत खरीक NH 31 प्रखंड कार्यालय के पास अपना शिकार बना लिया।

सब इंस्पेक्टर थाने से वापस लौट रहे थे उसी बीच रास्ते में बदमाशों ने उन्हें रोका और उनसे लूटपाट की। दरोगा के कनपटी में हथियार सटाकर लूटपाट किया गया। इसी दौरान बदमाश दरोगा की बाइक लेकर भाग गये। इस मामले में पुलिस प्रशासन की भी नींद उड़ा दी है।

Bihar Crime: हथियार के बल पर लूटा

गुरुवार देर शाम दो दो बाइक पर सवार छह अज्ञात अपराधियों ने खरीद NH31 प्रखंड कार्यालय के समीप हथियार के बल पर नवगछिया थाना में प्रतिनियुक्त दरोगा उमाशंकर सिंह की बाइक समेत अन्य दूसरे सामान भी लूट लिए। दरोगा किसी काम से बिहपुर थाना गए थे और वहां से देर शाम अपने बाइक पर सवार होकर नवगछिया वापस लौट रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और बंदूक के नोक पर उनसे लूटपाट की।

यह भी बता दें कि इससे पूर्व भी एनएच 31 पर एक थानेदार को बदमाशों ने घेर लिया था।

Bihar Crime: इस मामले में छापेमारी

दरोगा से लूट की घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर खारिक, नवगछिया, परवक्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस एवं नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई। एसडीपीओ ने मामले की जानकारी दरोगा उमाशंकर सिंह से ली है। एसडीपीओ के नेतृत्व में अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

बदमाशों के निशाने पर थानेदार थानेदार भी आ चुके हैं

यह बताया गया कि बृहस्पतिवार को तकरीबन शाम के 9:15 बजे पहले अपराधियों ने ओवरटेक करके दरोगा को रोका और उनके कनपटी में हथियार सटाकर बाइक, पर्स, बैग, एवं मोबाइल लूट लिया। पर्स में नगदी होने की बात भी कहीं जा रही है। बैग में बहुत जरूरी कागजात थे। खरीक NH 31 पर ही 10 मार्च को खरीक थाने के थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दे डाली थी‌ और अभद्र व्यवहार भी किया था।

परंतु मामले में खरीक पुलिस ने जल्द कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Bihar Crime: नवगछिया एसपी इस मामले पर क्या बोले

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दरोगा के संघ की गई लूटपाट की घटना की पुष्टि करते हुए बोला कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button