HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

मृतक छात्रा के परिजनों के साथ होगा न्याय, उपलब्ध कराई जाएगी हर संभव मदद- Amba Prasad

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की मृतक छात्रा के परिजनों संग हजारीबाग डीसी से मिली विधायक अंबा

Barkagaon: Amba Prasad: बड़कागांव प्रखंड के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में रविवार सुबह हुई घटना के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।

बादम पहुंचक शोकाकुल परिजनों से मुलाकात करने एवं कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पहुंचकर वस्तुस्थिति का जायजा लेने के पश्चात देर रात्रि विधायक अंबा प्रसाद ने मृतक छात्रा के परिजनों के संग हजारीबाग उपायुक्त श्रीमती नैंसी सहाय से उनके आवास पर मुलाकात की।

Amba Prasad News: पिता द्वारा थाने में दिए गए आवेदन – पुत्री का दुष्कर्म कर हत्या करके दुपट्टे से बांधकर फांसी में लटका दिया

अंबा प्रसाद ने परिजनों की मौजूदगी में बड़कागांव थाना क्षेत्र के ग्राम होरम स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की 10वीं की छात्रा का हॉस्टल के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ लाश एवं मृतक के पिता द्वारा थाने में दिए गए आवेदन जिसमें उनकी पुत्री का दुष्कर्म कर हत्या करके दुपट्टे से बांधकर फांसी में लटका दिए जाने से संबंधित था उस सारे घटना से अवगत कराया।

AMBA

विधायक ने मृतक छात्रा के परिजनों को न्याय दिलाने एवं पूरे मामले की गहन जांच कर जो भी इस मामले में दोषी हैं उन पर कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा। उपायुक्त ने विधायक एवं मृतक छात्रा के परिजनों को आश्वस्त किया कि मामले की गहन जांच की जा रही है एवं जांच पड़ताल के बाद जो भी इनमें आरोपी होंगे उन पर कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

विधायक अंबा प्रसाद ने मृतक छात्रा के परिजनों की गरीबी हालत से अवगत कराते हुए मृतक छात्रा के पिता को रोजगार एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा। मौके पर मुख्य रूप से मृतक छात्रा के पिता छोटू राम, माता बबली देवी, बहन ईशा कुमारी, प्रमोद राम, समीर कुमार रवि, जितेंद्र कुमार, अजय राम समेत कई लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

यह भी पढ़े: चचेरे भाई की हत्या कर शरीर के अंगों को जंगल मे फ़ेका

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button