CrimeHeadlinesJharkhandStatesTrending

Ranchi Crime: डीजे को बार के अंदर मारी गोली, जाने क्या है मामला

Ranchi Crime: पुलिस ने बताया कि झारखंड की राजधानी रांची में रेडिसन ब्लू होटल के सामने एक बार के अंदर पश्चिम बंगाल के एक डिस्क जॉकी (डीजे) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Ranchi Crime: संदीप नामक डीजे की मौत

सोमवार तड़के गोलीबारी तब हुई जब दो समूहों में बंटे नशे में धुत लोग लड़कियों से “छेड़छाड़” को लेकर आपस में भिड़ गए। इससे एक समूह को अपने दोस्तों को सूचित करने के लिए प्रेरित किया गया, जो डंडों के साथ पहुंचे और हिंसक कृत्यों में शामिल हो गए। गोलीबारी के परिणामस्वरूप “एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार” में संदीप नामक डीजे की मौत हो गई।

Ranchi News: मृतक डीजे संदीप, जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला था

रांची एसएसपी चंदन कुमार मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि बार के बाउंसरों और ग्राहकों के बीच मारपीट हुई है. जल्द ही, बाहरी लोग घटनास्थल पर दाखिल हुए और आधा दर्जन गोलियां चलाई गईं, जिससे संजीव की मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए, और फोरेंसिक प्रयोगशाला की एक टीम अपराध स्थल पर पहुंची और उपलब्ध साक्ष्य एकत्र किए। मृतक डीजे संदीप, जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला था, “प्रदर्शन वेतन” पर काम कर रहा था।

पुलिस जांच में जुटी

हालांकि पुलिस जांच में जुटी थी और अपराधियों की तलाश में तलाशी अभियान जारी था, लेकिन सोमवार सुबह 9.30 बजे तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. “बार में ग्राहकों और बाउंसरों के बीच झड़प हुई। हो सकता है उन्हीं ग्राहकों में से किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो. हम दोषियों की तलाश कर रहे हैं. जांच चल रही है, ”एसएसपी सिन्हा ने कहा।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Hamas का तेल अवीव पर ‘बड़ा मिसाइल’ हमला किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button