UncategorizedEntertainmentHeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

विधायक Amba Prasad का म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया

Ranchi: Amba Prasad ने झारखंड में मनाए जाने वाले वसंत त्योहार सरहुल से पहले, कल सुबह रांची प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना संगीत वीडियो ‘जिया हरशाये’ लॉन्च किया।

अंबा प्रसाद ने गाना भी गाया और डांस भी किया: Amba Prasad

प्रकृति को समर्पित वीडियो में अंबा प्रसाद ने गाना भी गाया और डांस भी किया। झारखंड कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, लेकिन उससे कुछ घंटे पहले, उन्होंने अपने राज्य के सबसे बड़े आदिवासी त्योहारों में से एक को चिह्नित करने के लिए अपना पहला संगीत वीडियो जारी किया।

मुझे बचपन से ही संगीत और नृत्य का शौक रहा है: Amba Prasad

सुश्री प्रसाद ने नए साल की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए झारखंड में मनाए जाने वाले वसंत त्योहार सरहुल से पहले, कल सुबह रांची प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना संगीत वीडियो ‘जिया हरशाये’ लॉन्च किया। प्रकृति को समर्पित वीडियो में गाने के साथ-साथ नृत्य करने वाली सुश्री प्रसाद ने कहा, “यह एक छोटी सी पहल है। मुझे बचपन से ही संगीत और नृत्य का शौक रहा है और हमने इसे सरहुल पर बनाया है।”

ED कर रही पूछताछ

इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय में गहन पूछताछ सत्र चला जो रात 9 बजे तक चला। जाते समय, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने उनसे जो अधिकांश प्रश्न पूछे, वे उनके पास से जब्त किए गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के बारे में थे और उन्हें मंगलवार को फिर से पेश होने के लिए कहा गया था। उनके पिता और पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव से एजेंसी ने कथित जबरन वसूली और जमीन हड़पने के एक मामले में 3-4 अप्रैल को पूछताछ की थी।

सोमवार को ईडी कार्यालय का दौरा करने से पहले, 36 वर्षीय विधायक ने पत्रकारों के साथ संगीत और नृत्य के प्रति अपने प्रेम को साझा किया और अपनी संस्कृति के संरक्षण के बारे में विस्तार से बात की।

संगीत मन को शांत करता है: Amba Prasad

उन्होंने कहा कि एक दिन कुछ संगीत गुनगुनाते समय उनके मन में संगीत के माध्यम से एक संदेश देने का विचार आया। बड़कागांव विधायक ने कहा कि उन्होंने इस गाने को सिर्फ एक घंटे में रिकॉर्ड किया जबकि वीडियो को फिल्माने में लगभग छह घंटे लगे.

उन्होंने कहा, “संगीत जीवन का हिस्सा है और जब भी मौका मिलता है मैं इसमें हिस्सा लेती हूं। संगीत मन को शांत करता है और हमें ताकत देता है। यह वैज्ञानिक है, यह मानसिक तनाव को कम करता है।”

मैं बचपन से ही चुनौतियों का सामना कर रही हूं: Amba Prasad

सुश्री प्रसाद ने ईडी के समन के बारे में भी बात की और कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उन्हें किसी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा था, ”मैं बचपन से ही चुनौतियों का सामना कर रही हूं, लेकिन मेरा मानना है कि अंत में सच्चाई की जीत होगी।”

ईडी ने कथित जबरन वसूली, लेवी वसूली, अवैध रेत खनन और जमीन कब्जाने की जांच के सिलसिले में मार्च में सुश्री प्रसाद और उनके पिता के परिसरों पर छापेमारी की थी। एजेंसी का दावा है कि उसने “35 लाख रुपये की अस्पष्ट नकदी, डिजिटल उपकरण, सर्कल कार्यालयों, बैंकों आदि के नकली टिकट और आपत्तिजनक दस्तावेज” और झारखंड में अवैध रेत खनन से संबंधित रिकॉर्ड जब्त किए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: मैं बीफ नहीं खाती हिंदू होने पर गर्व: Kangana Ranaut

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button