HeadlinesJharkhandStatesTrending

Jharkhand News: युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, प्लेटफार्म पर चढ़ने का कर रहा था प्रयास

Koderma: Jharkhand News: रविवार को गया-कोडरमा नीलकंठ में स्थित पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर उसे वक्त एक चमत्कार हुआ जब मालगाड़ी एक युवक के ऊपर से गुजर गई और उसे युवक कोई खरोंच तक नहीं आई.

यह घटना उसे वक्त की है जब युवक पहाड़पुर स्टेशन के फर्स्ट डाउन लूप में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पर कर रहा था और तभी मालगाड़ी खुल गई.

Jharkhand News: युवक ट्रेन के नीचे ही फंसा रह गया

खबर के मुताबिक युवक पिट्टठू बैग लिए हुए था जो दोपहर की ट्रेन पकड़ने के लिए पहाड़पुर स्टेशन आया था. फुट ओवर ब्रिज से होकर प्लेटफार्म पर ना जाकर वह जल्दबाजी में स्टेशन पर फर्स्ट डाउनलोड में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पर कर रहा था. योग जैसे ही मालगाड़ी के नीचे घुस और प्लेटफार्म पर जाने की कोशिश ही कर रहा था कि इस वक्त मालगाड़ी खुल गई और युवक ट्रैक पर ही फस गया.

Jharkhand News: ट्रैक पर बिना हिलडोल के लेटा रहा युवक

अपनी सूझबूझ एवं लोगों की सलाह से युवक बिना हिले डोले ट्रैक पर ही लेटा रहा. जिस समय मालगाड़ी गुजर गई तब युवक ट्रैक पर से उठकर खड़ा हुआ इसके पश्चात जान में जान आई और लोगों को भी राहत की सांस मिली.

घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि पहाड़पुर स्टेशन पर अनाउंसमेंट कर्मल गाड़ी के खुलने की सूचना प्रसारण की जा रही थी और साथ ही यात्रियों को भी इसकी खबर से अवगत कराकर सावधान भी किया जा रहा था परंतु इसके पश्चात भी युवक फुट ओवर ब्रिज से प्लेटफार्म पर ना जाकर मालगाड़ी के नीचे से ट्रैक क्रॉस करने लगा.

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BHAJAN LAL SHARMA होंगे राजस्थान के अगले CM, वसुंधरा राजे ने रखा नाम का प्रस्ताव

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button