HeadlinesJharkhandNationalPoliticsStatesTrending

Dumri में JMM विकास के मुद्दे पर नहीं, झूठ और आतंक के जोर पर लड़ रहा चुनाव: सुदेश कुमार महतो

JMM के पॉलिटिकल डिक्शनरी में विकास शब्द है ही नहीं

Dumri: आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा विकास के मुद्दे पर नहीं, झूठ और आतंक के जोर पर डुमरी उपचुनाव लड़ रहा है। झामुमो के पॉलिटिकल डिक्शनरी में विकास शब्द है ही नहीं।

Dumri Bypoll: झामुमो और उसके सहयोगी दल चाहे जितना जोर लगा लें यहां उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी

नवाडीह प्रखंड के अलग-अलग पंचायतों में जनसभा कर उन्होंने जोर देकर कहा कि डुमरी की जनता ने एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी को जिताने का फैसला ले लिया है। झामुमो और उसके सहयोगी दल चाहे जितना जोर लगा लें यहां उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। डुमरी उप चुनाव का फैसला 2024 के चुनावों में हेमंत सोरेन की हार के लिए निर्णायक साबित होगा।

Dumri

Dumri Bypoll: जनता से मेरी इसी सीधी जुड़ाव को देखते हुए JMM ने आतंक मचाने और गुंडागर्दी का सहारा लिया है

बिरनी में उन्होंने कहा कि अपनी पहली चुनावी जनसभा में हमने कहा था कि सभी पंचायतों में जाऊंगा। यह चुनावी अभियान यहां की जनता जनार्दन को सुनने समझने और फिर अपनी कहने के लिए निरंतर आगे बढ़ रहा है। जनता से मेरी इसी सीधी जुड़ाव को देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने आतंक मचाने और गुंडागर्दी का सहारा लिया है।

Dumri

Dumri Bypoll: झामुमो के सहयोगी दलों की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ ‘सुदेश महतो’ है

दरअसल यही उनका चरित्र रहा है। जबकि एनडीए अपने कार्यकर्ताओं और जनता के विश्वास पर चुनाव लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि झामुमो के सहयोगी दलों की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ ‘सुदेश महतो’ है। इसलिए कि सुदेश महतो विकास की बुनियाद पर राजनीति करता है और झारखंडी विचारों, विषयों, जनभावनाओं के साथ चलता है।

Dumri Bypoll: हेमंत सरकार राज्य के किसी एक गांव का नाम बता दें, जिसका कायापलट किया है

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के हाथों में सत्ता की बागडोर है। मुख्यमंत्री ने अपने राजनीतिक जीवन में झूठ बोलने और प्रोपेगेंडा फैलाने में महारत हासिल कर ली है। झूठ का जाल बिछाकर और लोगों को गुमराह कर उन्होंने 2019 का चुनाव जीता था। और लगातार जनादेश का अपमान कर रहे हैं। हेमंत सरकार राज्य के किसी एक गांव का नाम बता दें, जिसका कायापलट किया है।

Dumri

आजसू प्रमुख ने नवाडीह प्रखंड के चपरी, गुंजरडीह, खरपीटो, पोटसो, सुरही, सहरिया, भेंडरा और बाराडीह में भी सभा कर जनता से भय, भूख और भ्रष्टाचार को प्रश्रय देने वाली सरकार के खिलाफ वोट करने और डुमरी को बदलाव का वाहक बनाने की अपील की।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: 35 से घटकर 24फ़ीसदी हुआ आदिवासी समाज: Babulal Marandi

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button