HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

हेमंत सरकार के तुष्टिकरण नीति के कारण गोकशी करने वालों का बढ़ा मनोबल: Pradeep Sinha

भाजपा ने गोहत्या पर पूर्ण रोक लगाने का किया माँग

Ranchi: झारखंड में बढ़ते गौ हत्या व गौ मांस के व्यापार पर BJP के प्रदेश प्रवक्ता Pradeep Sinha ने हेमंत सरकार को ज़िम्मेवार ठहराते हुए कहा कि प्रदेश में गोकशी और गो मांस के अवैध व्यापार के साथ साथ अवैध व्यापार करने वालों का भी मन बढ़ गया है।

पुलिसिया तंत्र को भी ठेंगा दिखलाते हुए अवैध रूप से व्यापार कर रहे हैं: Pradeep Sinha

हेमंत सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण अवैध व्यापार करने वाले क़ानून अपने हाथ में लेकर कार्य कर रहे हैं। यहाँ तक कि पुलिसिया तंत्र को भी ठेंगा दिखलाते हुए अवैध रूप से व्यापार कर रहे हैं।

pradeep sinha

उन्होंने कहा कि ताजा मामला जामताडा को ही देख लिया जाये तो स्पष्ट है कि गोकशी का विरोध करने पर युवक को ही उल्टे पिट दिया गया। हेमंत सरकार में इसी तरह से प्रदेश के ज़िलों में घटनाएँ घट रही है। गो हत्या व गो मांस का अवैध व्यापार करने वालों का विरोध करने पर वे हमला बोल रहे हैं। इन मामलों में सीधे हेमंत सरकार की नीति दिखायी देती है।

 

सरकार और उनके विधायक बहुसंख्यक समाज के आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं: Pradeep Sinha

विधायक इरफ़ान अंसारी ने जिस प्रकार से माथे पर लगे तिलक को हटाया वह उसी का प्रतीक है। श्री सिन्हा ने कहा कि आदिवासी सरकार का दंभ भरने वाली हेमंत सरकार ने तुपुदाना ओपी प्रभारी एसआई संध्या तोपनो की हत्या के आरोपियों को सजा नहीं दिला पायी है। आदिवासी संध्या तोपनो को अवैध गो मांस की व्यापार करने वालों द्वारा गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

pradeep sinha

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध व्यापार करने वालों को खुली छूट मिली है। थानों में इंट्री देकर अवैध गोकशी के लिये ले जाने वाली गाड़ियों को पास करायी जाती है। उन्होंने कहा हेमंत सरकार गो मांस का अवैध व्यापार और गो हत्या पर अविलंब रोक लगाए।

 

यह भी पढ़े: झारखंड के CM ने देश के 1st Hydrogen Fuel से संबंधित उद्योग को मंजूरी दी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button