CrimeHeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

Ranchi Crime: महिला ड्रग पेडलर्स से पुलिस की बढ़ी चुनौतियां

Ranchi Crime: नशे के अवैध और काले कारोबार में महिलाओं की एंट्री और भी मजबूती दे दी है। खास करके युवा वर्ग की लड़कियों और महिलाओं आसानी से नशे के कारोबार के दलदल में फंसती जा रही है।

महिलाओं पर जल्दी से किसी को शक भी नहीं होता और पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में भी काफी आसानी होती है, महिलाएं आसानी से अफीम कामा गांजा, ब्राउन शुगर एवं नशीली टेबलेट छुपाकर अपने ग्राहकों तक पहुंचाती है।

Ranchi Crime: पैसों की लालच देकर लड़कियों को अपने झांसे में लेते हैं

जानकारी के अनुसार इन महिला पेडलर्स का कोई एक स्थान निश्चित होता है, जहां वह पहले से खड़ी रहती है। खरीददार उन तक पहुंच कर आसानी से ड्रग्स खरीद कर अपने साथ ले जाता है। पुलिस महिलाओं पर शक भी नहीं करती और उनकी चेकिंग भी बगैर महिला पुलिस के नहीं कर सकती। इसी वजह से उन्हें पकड़ना आसान नहीं होता। इसी का फायदा तस्कर उठाते हैं एवं पैसों की लालच देकर लड़कियों को अपने झांसे में लेते हैं। कुछ उदाहरण आपके सामने है।

Ranchi Crime: मॉडल ज्योति भारद्वाज नशे की तस्कर बनी

सुखदेव नगर थाना क्षेत्र से मॉडल ज्योति भारद्वाज नशे की तस्कर बनी जिसके पश्चात उसे जेल भेजा गया, परंतु जेल से निकलने के पश्चात मॉडल और भी खतरनाक हो गई है। यह बताया जा रहा है कि इसके पश्चात मॉडल ने अपनी मां को भी इस धंधे से जोड़ लिया, जिसके पश्चात पुलिस ने दोनों मां बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button