EntertainmentBusinessHeadlinesTrending

Pathaan1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पाचवीं फिल्म बनीं

Ranchi: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम एवं दीपिका पादुकोण स्टारर Pathaan हर दिन एक नया आंकड़ा कायम करती हुई दिखाई दे रही है. भारत में फिल्म का कलेक्शन पार होने के पश्चात वर्ल्ड वाइड बॉक्स पर फिल्म ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है.

Pathaan: शाहरुख खान के फैंस अत्यधिक खुश दिख रहे हैं

कार्तिक आर्यन की शहजादा एवं एंट मैन की रिलीज के बाद भी फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो गई है. इसके साथ ही शाहरुख खान के फैंस अत्यधिक खुश दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है.

25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर पठान रिलीज हुई थी. रविवार को फिल्म में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 515 करोड़ का बिजनेस किया है. वही उस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 996 करोड़ रहा था, परंतु अब लेट्स सिनेमा के अनुसार शाहरुख खान की पठान भारत की पंचमी फिल्म बन गई है जो 1000 करोड़ के क्लब में सम्मिलित होने जा रही है.

टॉप 5 की सूचि

लिस्ट के अनुसार 2016 में आई Dangal पहली नंबर पर, 2012 में आई Bahubali 2 दूसरी नंबर पर, 2022 में आई RRR तीसरे नंबर पर, KGF 2 चौथे नंबर पर एवं आज पांचवा नंबर Pathaan हाशिल करने जा रहा है.

Pathaan फिल्म के गाने Besharam Rang को लेकर भी खूब हंगामा हुआ था

ज्ञात हो कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म Pathaan विवादों में रही है वही सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने Besharam Rang को लेकर भी खूब हंगामा हुआ था इसके साथ ही फिल्म के रिलीज को रोकने एवं बॉयकॉट करने की खबर भी आई थी. शाहरुख खान के फैंस ने उनके कमबैक को सराहा है.

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: क्या है Jharkhand सरकार का स्थानीय निति को लेकर प्लान?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button