CrimeHeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

महाशिवरात्रि की तैयारियों को लेकर Jharkhand के पलामू में झड़प; धारा 144 लागु

Palamu: Jharkhand के पलामू जिले में बुधवार को महाशिवरात्रि की तैयारियों को लेकर दो गुटों के बीच हुई झड़प में कम से कम 12 लोग घायल हो गए।

हिंदुस्तान टाइम्स की वेबसाइट लाइव हिंदुस्तान ने बताया कि मंगलवार को त्योहार के लिए बनाए गए ‘तोरण गेट’ में एक समूह द्वारा कथित तौर पर तोड़फोड़ करने के बाद विवाद खड़ा हो गया।

Jharkhand  News: पुलिस शांति सुनिश्चित करने में कामयाब रही लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है

मिली जानकारी के मुताबिक घटना पलामू के पनकी गांव की है. एक पारंपरिक सजावटी ‘तोरणद्वार’ के निर्माण को लेकर दो समूहों के बीच तनाव शुरू हो गया। दो समुदायों के बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई। जल्द ही, दोनों समूहों ने पुलिस द्वारा हस्तक्षेप करने पर पथराव किया। पुलिस शांति सुनिश्चित करने में कामयाब रही लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

Jharkhand  News: झड़प के दौरान कुछ पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई हैं

फिलहाल पनकी में धारा 144 लागू कर दी गई है और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है. मौके पर तहसी, पिपराटांड़ व लेस्लीगंज थानों के पुलिस कर्मी मौजूद हैं. पलामू के पुलिस अधीक्षक (SP) सहित कई वरिष्ठ अधिकारी यहां डेरा डाले हुए हैं। माना जा रहा है कि झड़प के दौरान कुछ पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई हैं।

“तीन थानों की टीमों की उपस्थिति में स्थिति नियंत्रण में है। पलामू के एसपी सीके सिन्हा ने एएनआई को बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: क्या है Jharkhand सरकार का स्थानीय निति को लेकर प्लान?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button