HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

सरकार की नाकामियों ने प्रदेश को पीछे धकेल दिया है : AJSU

जन जागरण पदयात्रा के माध्यम से सरकार की वादाख़िलाफियों से जनता को अवगत करा रही है आजसू पार्टी

रांची : AJSU पार्टी द्वारा विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के अलग अलग पंचायतों में जन जागरण पदयात्रा का आयोजन किया जा रहा है। आज विभिन्न पंचायतों में विधानसभा प्रभारियों और पार्टी पदाधिकारियों द्वारा पदयात्रा और जन सभाओं के माध्यम से सरकार की वादाख़िलाफियों से जनता को अवगत कराया गया।

झूठे वादे करने वाली सरकार ने जनता को ठगा है: AJSU

पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि हर वर्ष 5 लाख नौकरियां, स्नातक बेरोजगार को 5 हजार रुपए एवं स्नातकोत्तर बेरोजगार को 7 हजार रुपए का बेरोज़गारी भत्ता देने, हर परिवार को 72 हजार रुपए देने समेत ऐसे कई झूठे वादे करने वाली सरकार ने जनता को ठगा है। चुनाव के पहले अनुबंध आधारित नौकरी व्यवस्था को समाप्त करने का वादा करने वाली सरकार आज पांच साल बाद न सिर्फ अनुबंध आधारित नौकरी दे रही है बल्कि उस नौकरी का प्रचार अखबारों में पूरे पन्ने पर कर रही है।

वादे से मुकरने के बाद भी सरकार जनता को भ्रामित करने में लगी है। जनता इनके छलावे में आने वाली नहीं है। सरकार अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पाई है। राज्य और राज्यवासियों के भीतर सरकार के खिलाफ आक्रोश है। जनता बदलाव के लिए तैयार है।

युवा AJSU का बेरोजगार युवाओं का बॉयोडाटा संग्रह जारी

राज्य के बेरोजगार युवाओं का डाटा एकत्रित करने के उद्देश्य से युवा आजसू द्वारा 24 अगस्त को शुरू किए गए संग्रह अभियान आज भी राज्य भर में जारी रहा। यह अभियान 7 सितंबर तक चलाया जाएगा। युवा आजसू के पदाधिकारियों और स्थानीय युवाओं द्वारा क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं का बॉयोडाटा इकट्ठा किया जा रहा है। इस अभियान को युवाओं का पूरा समर्थन मिल रहा है। युवा आजसू द्वारा राज्य के विभिन्न होस्टल, कोचिंग सेंटर्स, लॉज आदि स्थानों पर बेरोजगार युवाओं से सीधा संवाद स्थापित कर उनका बॉयोडाटा लिया जा रहा है।

यह भी पढ़े: JioBharat ने चीनी फोंस की कर दी छुट्टी, 1000 रूपए से काम के सेगमेंट में बना किंग

ऑफलाइन के साथ यह अभी ऑनलाइन भी चलाया जा रहा है। राज्य के युवा https://www.biodataabhiyaan.in वेबसाइट पर जाकर भी अपना बॉयोडाटा ऑनलाइन अपलोड कर रहे हैं। युवा आजसू के पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार ने सबसे अधिक युवाओं को छलने का काम किया है। युवा आज बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। उनके बॉयोडाटा से हम सोयी राज्य सरकार को जगाने का काम करेंगे।

 

 

यह भी पढ़े: 78वें स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली स्थित Jharkhand Bhawan में लहराया गया तिरंगा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button