HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

Jharkhand में हुआ बड़ा हादसा, तीन मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की खबर

Ranchi: Jharkhand के देवघर में एक भयानक हादसे की खबर आई है जिसमें एक तीन मंजिला इमारत गिर गई है. इस हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है और कई अन्य लोग फंसे होने की आशंका है.

Jharkhand News: एनडीआरएफ और जिला अधिकारियों की टीमें मौके पर मौजूद

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और एनडीआरएफ और जिला अधिकारियों की टीमें मौके पर मौजूद हैं. इमारत के गिरने से देवघर में भीषण चीख-पुकार मच गई थी जिसके बाद रेस्क्यू टीम तत्परता से काम में लग गई. मलबे से बाहर निकाले गए छह लोगों में से तीन की मौत हो चुकी है जबकि दूसरों के अब भी फंसे होने की आशंका है. डीसी विशाल सागर ने इस मामले की जांच के लिए आगाही दी है और प्राथमिकता दी है कि सभी फंसे लोगों की जानें बचाई जाएं.

Jharkhand

यह भी पढ़े: ISRO को मिली बड़ी कामयाबी, ADITYA L1 ने पूरा किया हेलो ऑर्बिट का पहला चक्कर

Jharkhand News: इसमें कुल 30 फ्लैट्स थे जिनमें 5 में लोग रह रहे थे

सूरत में हाल ही में हुए एक भयानक हादसे में पांच मंजिला इमारत गिर गई थी जिसने समाज को गहरे शोक में डाल दिया. इस हादसे में सचिन जीआईडीसी इलाके से सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक औरत को सुरक्षित बाहर निकाला गया था. यह घटना इतनी भीषण थी कि मलबे के नीचे से लोगों की आवाजें सुनाई दे रही थीं. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है और एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर मौजूद हैं. इमारत का निर्माण साल 2017 में किया गया था और इसमें कुल 30 फ्लैट्स थे जिनमें 5 में लोग रह रहे थे.

Jharkhand

घटना के समय कुछ लोग काम पर गए हुए थे जबकि कुछ घर में सो रहे थे. यह घटना सूरत के लोगों के लिए अत्यंत दुखद है और सरकारी तहत इसे जांचने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.

 

यह भी पढ़े: Tejashwi Yadav ने दोनों डिप्टी सीएम के नाम लेकर लोगों से कर दी बड़ी अपील

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button