HeadlinesNationalPoliticsStatesTrending

विभव कुमार के घर पहुंची दिल्ली पुलिस; Swati Maliwal मेडिकल जांच के लिए एम्स पहुंचीं

New Delhi: राज्यसभा सांसद Swati Maliwal के मेडिकल जांच के लिए गुरुवार देर रात नई दिल्ली के एम्स पहुंचने के तुरंत बाद, दिल्ली पुलिस विभव कुमार के आवास पर पहुंची, जिन्हें आप नेता पर कथित हमले में आरोपी बनाया गया है।

हालाँकि, पुलिस को विभव घर पर नहीं मिला और कहा कि केवल उसकी पत्नी मौजूद थी। कुछ घंटे पहले, मालीवाल की औपचारिक शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिन्होंने उन पर 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दुर्व्यवहार और हमले का आरोप लगाया था।

सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल की एम्स अस्पताल में मेडिकल जांच हो सकती है.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (किसी महिला की गरिमा को अपमानित करने के इरादे से शब्द, इशारे या कार्य करना) और 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है। दंड संहिता।

दिन की शुरुआत में दिल्ली पुलिस की दो सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित उनके आवास पर उनका बयान दर्ज किया था।

पुलिस के मुताबिक, मालीवाल ने अपने बयान में उन्हें 13 मई को सीएम आवास पर हुई घटना के बारे में बताया। आप सांसद ने दिल्ली सीएम के निजी स्टाफ सदस्य विभव कुमार को आरोपी बनाया।

इससे पहले दिन में, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मालीवाल के आरोपों पर केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को तलब किया था। उनकी सुनवाई शुक्रवार को होनी है.

इस मामले में दिल्ली पुलिस से औपचारिक शिकायत के बाद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अपनी पहली प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की और भाजपा से “विशेष अनुरोध” किया और उनसे इस घटना का राजनीतिकरण न करने को कहा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: ED के छापे में मंत्री PS के नौकर के घर मिला 25 करोड़ कैश

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button