HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

कांग्रेस ने Ulgulan Nyay Maharally की तैयारी के लिए दिया टास्क

रांची।”इंडिया” द्वारा 21 अप्रैल को प्रभात तारा मैदान, धुर्वा,रांची में आयोजित ” Ulgulan Nyay Maharally” को सफल बनाने हेतु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने जिला अध्यक्षों सहित वरीय नेताओं को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है।

Ulgulan Nyay Maharally में राहुल गांधी को भी आमंत्रित किया गया

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि “Ulgulan Nyay Maharally” में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे,श्रीमती सोनिया गांधी एवं श्री राहुल गांधी को भी आमंत्रित किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दिया निर्देश

इस महारैली में राष्ट्रीय एवं क्षेत्रीय दलों के बड़े नेतागण भी शामिल होंगे।इस महारैली को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने हेतु सभी लोकसभा प्रत्याशियों,विधायकों, जिला अध्यक्षों,लोकसभा को-ऑर्डिनेटर,जिला प्रभारी, अग्रणी मोर्चा संगठन के अध्यक्ष अध्यक्ष सहित विधानसभा वार प्रभारी को संगठन स्तर पर बैठक बुलाने और रैली को सफल बनाने हेतु उचित कार्य योजना तैयार कर उससे चार दिनों के अंदर प्रदेश कार्यालय को अवगत कराने का निर्देश प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दिया है।

श्री शांति ने बताया कि सभी जिला अध्यक्षों को जिला स्तर पर “इंडिया” में शामिल दलों का संगठन के स्तर पर समन्वय बैठक आयोजित करने का भी निर्देश दिया गया है ताकि बेहतर समन्वय से न सिर्फ महारैली सफल हो बल्कि जनता के बीच “इंडिया” का एक सकारात्मक संदेश पहुंचे।

आने वाला भविष्य मजबूत गठबंधन के हाथों में सुरक्षा के लिए सौंप रहे हैं

उन्होंने बताया कि झारखंड की धरती से होने वाले इस “न्याय उलगुलान” से जनता, युवाओं और किसानों,महिलाओं और अन्य सामाजिक वर्गों की आशाओं को बल मिलेगा कि वो अपना आने वाला भविष्य मजबूत गठबंधन के हाथों में सुरक्षा के लिए सौंप रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: मैं बीफ नहीं खाती हिंदू होने पर गर्व: Kangana Ranaut

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button