EntertainmentHeadlinesTrending

Savarkar Box-Office: रणदीप हुडा की फिल्म ने ₹17 लाख की कमाई की

Ranchi: Savarkar Box-Office: जीवनी नाटक का ट्रेलर 4 मार्च को जारी किया गया था और इसने समाज के सभी वर्गों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने स्वतंत्रता सेनानी के बारे में पढ़ा है।

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई

विनायक दामोदर सावरकर उर्फ वीर सावरकर पर आधारित बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई। यह फिल्म दो भाषाओं- हिंदी और मराठी में रिलीज हुई है। जीवनी नाटक का ट्रेलर 4 मार्च को जारी किया गया था और इसने समाज के सभी वर्गों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने स्वतंत्रता सेनानी के बारे में पढ़ा है।

फर्म के लिए, हुडा ने बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन किया। उन्होंने फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हुडा ने लिखा, “काला पानी।”

Savarkar

प्रभावशाली संवादों और दृश्यों से भरपूर इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने की उम्मीद है।

लगभग 17 लाख की कमाई

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन सभी भाषाओं में भारत में लगभग 17 लाख की कमाई की, शुक्रवार को कुल मिलाकर 8.80 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी रही।

जबकि स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए शुक्रवार को मराठी ऑक्यूपेंसी 14.33 प्रतिशत थी।

फिल्म का निर्देशन रणदीप हुड्डा ने किया था और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया था। इसमें रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण किरदार अमित सियाल, रसेल जेफ्री बैंक्स, राजेश खेड़ा, ब्रिजेश मित्तल, लोकेश झा और मार्क बेनिंगटन ने निभाए।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: MLC Election: भाजपा ने प्रदीप वर्मा को राज्यसभा के लिए झारखंड से उम्मीदवार बनाया

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button