HeadlinesJharkhandNationalPoliticsStatesTrending

BJP Jharkhand: सबको रोजगार, प्रधानमंत्री की प्राथमिकता -नेता प्रतिपक्ष

अमलाबाद कोलियरी के बाद जल्द ही सीता नाला कोल ब्लॉक में कार्य शुरू होगा - नेता प्रतिपक्ष

Ranchi: BJP Jharkhand: आज चंदनकियारी की मिट्टी की खुशबू देश दुनिया मे फैल रही है। चंदनकियारी हर क्षेत्र में विकसित हो रहा है। और यह संभव हुआ है क्योंकि यहां की जनता ने लगातार दो बार कमल को अपना बहुमूल्य मतदान दिया।

14 जनवरी के बाद से यहां काम शुरू हो जाएगा

उक्त बातें नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने शनिवार को अमलाबाद कोलियरी में नागरिक सम्मान समारोह में कही। मौके पर उन्होंने कहा कि अमलाबाद कोलियरी की सभी तकनीकी कार्य को पूर्ण कर लाया गया है। यहां की निविदा भी पूर्ण हो गयी है। अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि 14 जनवरी के बाद से यहां काम शुरू हो जाएगा। वहीं पर्वतपुर कोल ब्लॉक में कार्य शुरू हो गया है और जल्द ही सीतानाला कोलियरी में भी कार्य शुरू होगा।

BJP Jharkhand

अमर कुमार बाउरी ने बताया कि जब से उन्होंने चंदनकियारी का प्रतिनिधित्व शुरू किया था तब से लेकर आज तक यहां के सभी बंद पड़े कोल ब्लॉक को चालू करवाने का प्रयास शुरू कर दिया था। अब यह प्रयास सफल होता नजर आ रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्राथमिकता है कि सब को रोजगार मिले

उन्होंने कहा कि आज का सम्मान नागरिको के नाम है जिनके प्रयास से यह संभव हो सका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्राथमिकता है कि सब को रोजगार मिले। ऐसे में बंद पड़े खाद्यानों के फिर से शुरू होने से प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप में सैकड़ों हजारो परिवार को रोजगार मिल सकेगा।

BJP Jharkhand

उन्होंने कहा कि चंदनकियारी जो पहले कभी पिछड़े क्षेत्र में गिना जाता था आज यहां एक पावर सब ग्रिड, पांच सब स्टेशन, एक विश्व स्तर का स्टेडियम, इंजीनियरिंग कॉलेज, सड़कों का जाल, छऊ नृत्य अनुसंधान केंद्र है। जिसके कारण चंदनकियारी की अपनी अलग पहचान बनी है। यह सब चंदनकियारी की जनता के कारण ही संभव हुआ है। इसलिए आज का नागरिक सम्मान चंदनकियारी की जनता को समर्पित है।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: 26 दिसंबर को सभी जिलों,मंडलों में राष्ट्रीय वीर बाल दिवस मनाएगी BJP

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button