EntertainmentHeadlinesNationalStatesTrending

प्रभास की फिल्म Salaar भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है

Ranchi: प्रभास अपनी नवीनतम फिल्म, Salaar: भाग 1 – सीजफायर के साथ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए वर्ष 2023 का समापन एक उच्च नोट पर कर रहे हैं।

हालाँकि, जवान को पछाड़कर 2023 की सबसे बड़ी ओपनर बनने के बाद, Salaar ने अपने संग्रह में धीरे-धीरे गिरावट का अनुभव किया है। शाम 6 बजे पोस्ट किए गए इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार को भारत में 11.24 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया है, जिससे इसकी कुल घरेलू कमाई 291.54 करोड़ रुपये हो गई है।

Salaar

Salaar का ग्लोबल कलेक्शन 428.9 करोड़ रुपये है। भारत में 90.7 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई के साथ शुरुआत करने के बावजूद, शनिवार को फिल्म की कमाई घटकर 56.35 करोड़ रुपये रह गई। रविवार को इसने 62.05 करोड़ रुपये कमाकर बढ़त दिखाई।

Salaar: फिल्म की कमाई में 46 फीसदी की गिरावट

हालांकि, सोमवार को, जो क्रिसमस की छुट्टी के साथ था, कलेक्शन में 25.38% की गिरावट आई और फिल्म ने 46.3 करोड़ रुपये कमाए। मंगलवार को कामकाजी दिन में फिल्म की कमाई में 46 फीसदी की गिरावट आई और इसकी कमाई महज 24.9 करोड़ रुपये रही। बुधवार को कलेक्शन में और गिरावट की उम्मीद है।

SRK-स्टारर ने भारत में अब तक 140.20 करोड़ रुपये कमाए हैं

शाहरुख खान की Dunki के साथ रिलीज होने के बावजूद, प्रभास-स्टारर ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बढ़त बनाए रखी है। सालार से एक दिन पहले रिलीज़ हुई SRK-स्टारर ने भारत में अब तक 140.20 करोड़ रुपये कमाए हैं। सालार की नजर अब रजनीकांत की फिल्म जेलर द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ने पर है, जो इस साल दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली एकमात्र दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है।

Salaar dunki
Still from Dunki

Salaar के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने पूरे भारत में प्रमुख सिनेमा श्रृंखलाओं में फिल्म के लिए टिकट दरें कम कर दी हैं। इस कदम से आने वाले दिनों में और अधिक दर्शक आने की उम्मीद है।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, सालार में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: 26 दिसंबर को सभी जिलों,मंडलों में राष्ट्रीय वीर बाल दिवस मनाएगी BJP

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button