HeadlinesTechnologyTrending

Samsung Galaxy Z Fold 4 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा

Ranchi: लॉन्च होने वाला सैमसंग का अगला फोल्डेबल फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 होगा। डिवाइस को हाल ही में उच्च-रिज़ॉल्यूशन रेंडरर्स में देखा गया था, जो इसके पूर्ववर्ती के बजाय परिचित डिज़ाइन को प्रदर्शित करता है। अब, लोकप्रिय टिपस्टर Ice Universe ने Samsung Galaxy Z Fold 4 के कैमरा विवरण पर कुछ प्रकाश डाला है।

Samsung Galaxy Z Fold 4

जैसा कि टिपस्टर ने बताया, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 या जिसे गैलेक्सी फोल्ड 4 के नाम से भी जाना जाता है, कैमरों के बेहतर सेट के साथ आएगा। हालाँकि, यह वह नहीं होगा जो अफवाहों का उल्लेख करता है यानी: 108MP कैमरे। बल्कि, स्मार्टफोन में 50MP के मुख्य लेंस के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। तो अभी भी पूर्ववर्ती पर देखे गए 12MP मुख्य लेंस में सुधार हुआ है। अन्य दो लेंस 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP टेलीफोटो सेंसर 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ होंगे। यह पूर्ववर्ती पर 2x ऑप्टिकल जूम समर्थन पर एक अपग्रेड भी होगा।

Samsung Galaxy Z Fold 4 पूर्ववर्ती के समान डिजाइन के साथ आएगा

पिछले लीक की बदौलत फोल्डेबल फोन के अन्य स्पेक्स का पता चल गया है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 पूर्ववर्ती के समान डिजाइन के साथ आएगा। एकमात्र ध्यान देने योग्य परिवर्तन पीछे की तरफ होगा, जहां एक साफ दिखने के लिए कैमरा द्वीप की रूपरेखा को समाप्त कर दिया जाएगा। इस बार इसमें गैलेक्सी S22 अल्ट्रा जैसा ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें बैक सरफेस होगा।

Specifications

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में अंदर की तरफ 7.6 इंच की प्राइमरी स्क्रीन होगी जबकि बाहर की तरफ 6.2 इंच की कवर स्क्रीन होगी। दोनों स्क्रीन OLED पैनल होंगी और उम्मीद की जा रही है कि इनमें हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट होगा। Z Fold 3 की तरह ही Z Fold 4 में भी अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा। लेकिन इसमें सुधार की उम्मीद है। फ्रंट कैमरे के विनिर्देशों के बारे में पता नहीं है, लेकिन पूर्ववर्ती में 10MP + 4MP का अंडर-डिस्प्ले कैमरा सेटअप है, इसलिए यह देखा जाना बाकी है कि क्या सैमसंग उसी सेटअप को बरकरार रखता है या इस साल के फोल्ड फोन के लिए कुछ नया पेश करता है।

सैमसंग संभावित रूप से TSMC- निर्मित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1+ चिपसेट, Z फोल्ड 4 में वर्तमान में उपलब्ध 8 Gen 1 का एक बेहतर संस्करण नियोजित करेगा। यह 25W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,400mAh की बैटरी पैक करेगा। इसमें वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। दुर्भाग्य से, इस साल का Z Fold 4 S पेन स्टाइलस के साथ नहीं आएगा। स्मार्टफोन के अन्य स्पेक्स स्टीरियो स्पीकर और एक आईपी रेटिंग होने की उम्मीद है।

 

 

 

यह भी पढ़े: IAS Pooja Singhal से हुई पूछताछ, पल्स हॉस्पिटल की जमीन की जांच रिपोर्ट हुई गायब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button