EntertainmentHeadlinesNationalTrending

Kangana Ranaut के फिल्म Tejas के लिए चंद रुपये कमाना भी हुआ मुश्किल

मेकर्स को 70 परसेंट से ज़्यादा का घाटा

Ranchi: Kangana Ranaut को हाल के वर्षों से बॉक्स ऑफिस (Tejas) पर ख़राब प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है और यह उनकी नवीनतम रिलीज़ तेजस द्वारा जारी रखा गया है।

Kangana Ranaut: Tejas, सरल शब्दों में, बॉक्स ऑफिस पर एक आपदा साबित हुई

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म, सरल शब्दों में, बॉक्स ऑफिस पर एक आपदा साबित हुई है। रिलीज़ से पहले चर्चा के पूर्ण अभाव के साथ-साथ नकारात्मक समीक्षाओं और वर्ड-ऑफ़-माउथ ने फ़िल्म को बहुत प्रभावित किया है।

कंगना रनौत को हाल के वर्षों से बॉक्स ऑफिस पर ख़राब प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है और यह उनकी नवीनतम रिलीज़ तेजस द्वारा जारी रखा गया है। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म, सरल शब्दों में, बॉक्स ऑफिस पर एक आपदा साबित हुई है। रिलीज़ से पहले चर्चा के पूर्ण अभाव के साथ-साथ नकारात्मक समीक्षाओं और वर्ड-ऑफ़-माउथ ने फ़िल्म को बहुत प्रभावित किया है।

Tejas
Kangana Ranaut in Film Tejas

#Tejas

आइए अब तेजस के अर्थशास्त्र पर एक नजर डालते हैं। यह फिल्म करोड़ों रुपये की भारी लागत में बनी थी। पी एंड ए सहित 70 करोड़। फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की बात करें तो, यह केवल रु। के साथ अपना जीवनकाल समाप्त कर लेगी। भारत में 4.25 करोड़। वितरक का हिस्सा रु. बनता है. 1.91 करोड़ (ए). उम्मीद है कि फिल्म लगभग कमाई करेगी।

इसके Oversees Box Office से 70 लाख रु. विदेशी Distribution का हिस्सा रु. 32 लाख (बी). फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल स्ट्रीमिंग और संगीत अधिकारों की अनुमानित वसूली लगभग है। रु. 17 करोड़ (सी). इसलिए, कुल वसूली (ए+बी+सी) केवल लगभग रु. 19.23 करोड़.

अंतिम गणना में, तेजस को भारी रु. का नुकसान हुआ है। 50.77 करोड़. तेजस में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, अनुज खुराना, वीना नायर सहित अन्य कलाकार भी हैं।

कंगना की पिछली रिलीज धाकड़ को करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। 78.72 करोड़. [92.38% का नुकसान] जबकि तेजस को रुपये का नुकसान हुआ है। 50.77 करोड़. [72.53% की हानि]। इन दोनों फिल्मों के बीच निर्माता लगभग कंगाल हो गए हैं। रु. 129.29 करोड़.

Tejas
Kangana Ranaut in Film Tejas

Tejas का अर्थशास्त्र

उत्पादन लागत – 55 करोड़।

प्रिंट और प्रचार की लागत (पी एंड ए) – 15 करोड़।

कुल लागत – 70 करोड़।

 

इंडिया थियेट्रिकल बॉक्स ऑफिस – 4.25 करोड़।

वितरक का हिस्सा (ए) – 1.91 करोड़।

ओवरसीज थियेट्रिकल बॉक्स ऑफिस – 0.70 करोड़।

वितरक का हिस्सा (बी) – 0.32 करोड़।

सैटेलाइट, डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार और संगीत अधिकार (सी) – 17 करोड़।

कुल वसूली (ए+बी+सी) – 19.23 करोड़।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: PM मोदी की खूंटी जनसभा को ऐतिहासिक बनाएं: Karmveer Singh

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button