HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

गूंज परिवार द्वारा आयोजित खेलो सिल्ली अभियान के तहत आज से JPL फुटबॉल का उद्घाटन

उदघाटन समारोह में पहुंच रहे राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर के कई दिग्गज खिलाड़ी

रांची। गूंज परिवार द्वारा आयोजित खेलो सिल्ली अभियान के तहत सिल्ली स्टेडियम में झारखंड प्रीमियर लीग (JPL) का शुभारंभ बुधवार, चार अक्तूबर को अपराह्न तीन बजे होगा।

JPL: हॉकी के जादूगर धनराज पिल्ले राज्य के हॉकी खिलाड़ियों को टिप्स भी देंगे

यह आयोजन सिल्ली के स्टेडियम में शुरू होगा। इस खेल समागम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस शानदार आयोजन में देश-विदेश के नामी- गिरामी फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच गांवों के प्रतिभावान खिलाड़ी अपना प्रदर्शन करेंगे। जबकि कई बड़े खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेल का हिस्सा भी बनेंगे। बाहर से आने वाले राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के फुटबॉल खिलाड़ियों पर सबकी नजर लगी हैं। हॉकी के जादूगर धनराज पिल्ले राज्य के हॉकी खिलाड़ियों को टिप्स भी देंगे।

JPL

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि सिल्ली के विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो के साथ भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया, आई एम विजयन, जो पॉल अनचेरी और हॉकी के जादूगर धनंराज पिल्ले सरीखे महान खिलाड़ी विशेष तौर पर शामिल होंगे।

JPL

JPL: युवा एवं प्रतिभावान टीमों के बीच कड़े और दिलचस्प मुकाबले देखे जा सकेंगे

टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इनमें रमेश स्पोर्टिंग, बाबा स्पोर्टिंग, स्टोनएक्स सेवन, तेलंगाना टाइटंस, बोकारो सुपरकिंग्स, सी.ऐ.जे टाटा, सिल्ली यूनाइटेड, एच एल एम स्पोर्टिंग शामिल हैं। युवा एवं प्रतिभावान टीमों के बीच कड़े और दिलचस्प मुकाबले देखे जा सकेंगे। इस टूर्नामेंट के आयोजन का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र के स्थानीय खिलाड़ियों को बढ़ावा देना और उन्हें राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलने और सीखने का मौका देना है। यह टूर्नामेंट राज्य में खेल के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: CM के निर्देश पर लापता बिरहोर माता-पिता की दो बेटियों का स्कूल में हुआ नामांकन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button