InternationalTechnologyTrending

Phone Exploded: Realme Narzo 50A 3 दिन इस्तेमाल किया और फट गया

सिर्फ 3 दिन तक इस्तेमाल किया और यह बैग में फट गया

Ranchi: Realme Narzo 50A में आग लगने की घटना (Phone Exploded) सामने आई है। आए दिन स्मार्टफोन में आग लगने की खबरें आती रहती हैं। कभी चिंगारी से फोन में आग लग जाती है तो कभी फोन सीधे फट जाता है। ये खबर इंडोनेशिया की है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Phone Exploded: रियलमी फोन में लगी आग

@Jack_oliverz नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया। इस यूजर ने अपने ट्वीट में रियलमी इंडोनेशिया के ट्विटर अकाउंट को टैग किया और लिखा कि मैंने पहली बार रियलमी ब्रांड का फोन खरीदा है और सिर्फ 3 दिन तक इस्तेमाल किया और यह बैग में फट गया। मैंने इसकी शिकायत भी की है लेकिन मुझे बताया गया है कि यह एक यूजर की गलती की वजह से हुआ है।

इस यूजर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘उसके बैग में और कोई खतरनाक चीज नहीं थी, जिससे आग लग गई। मैं अगली बार इस ब्रांड को नहीं खरीदूंगा।’ इस यूजर ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें Realme Narzo 50A स्मार्टफोन और उसका बॉक्स नजर आ रहा है। इस स्मार्टफोन का ऊपरी हिस्सा यानी कैमरा जलता हुआ नजर आ रहा है। भारत के जाने-माने वेरिफाइड टिपस्टर अभिषेक यादव ने भी रीट्वीट किया है।

रियलमी नार्ज़ो 50ए स्पेसिफिकेशंस

इस ट्वीट को भारत के जाने-माने वेरिफाइड टिपस्टर अभिषेक यादव ने भी रीट्वीट किया है। हालाँकि, हमें इस ट्वीट पर Realme की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। Realme Narzo 50A की बात करें तो इस फोन को भारत में 24 सितंबर 2021 को लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर, 6000mAh की बैटरी और 18W क्विक चार्ज सपोर्ट है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 11499 रुपये है।

 

 

यह भी पढ़े: नगर विकास सचिव को ST कमीशन की नोटिस, 7 दिनों में जवाब; जानें क्या है मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button