HeadlinesTechnologyTrending

Elon Musk – मार्क जुकरबर्ग ‘Cage fight’? क्या आप ‘सोशल मीडिया पर हंगामा’ के लिए तैयार हैं?

क्या फेसबुक बॉस मार्क जुकरबर्ग एलन मस्क के ट्विटर का 'टेक्स्ट-आधारित विकल्प' बना रहे हैं?

Ranchi: ट्विटर बनाम फेसबुक… टेस्ला, इंक. के संस्थापक Elon Musk की ‘Cage fight’ की हिम्मत पर मेटा बॉस मार्क जुकरबर्ग की ‘मुझे स्थान भेजें’ प्रतिक्रिया के बाद अंतिम सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म शोडाउन जल्द ही आपके रास्ते पर आ सकता है।

Cage Fight: मस्क ने बचपन में कराटे, तायक्वोंडो और जूडो में प्रशिक्षण लिया था

हालाँकि, मस्क को अपने युद्ध कौशल पर काम करना पड़ सकता है, क्योंकि मार्शल आर्ट उत्साही ज़करबर्ग ने हाल ही में अपना पहला शौकिया जिउ-जित्सु टूर्नामेंट जीता है। जैसा कि कहा गया है, न्यूयॉर्क पोस्ट का दावा है कि मस्क ने बचपन में कराटे, तायक्वोंडो और जूडो में प्रशिक्षण लिया था; यहां तक कि एक सूमो पहलवान को नीचे गिराने की भी बात हुई थी।

पिछले साल 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने के बाद से मस्क और जुकरबर्ग के ट्विटर चलाने के तरीके पर तीखी नोकझोंक के बाद दोनों के बीच विवाद की बात खत्म हो गई। माना जाता है कि जुकरबर्ग एक विकल्प विकसित कर रहे हैं। टेक समाचार प्रकाशन द वर्ज ने कहा कि वरिष्ठ मेटा कार्यकारी क्रिस कॉक्स ने ट्विटर के एक ऐसे संस्करण के बारे में बात की जो ‘समझदारी से चलाया’ जाता है।

हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान जुकरबर्ग ने खुद कहा था, “…मैंने हमेशा सोचा था कि ट्विटर को एक अरब लोगों का उपयोग करना चाहिए…”।

डेली मेल ने जिसे प्रसन्नतापूर्वक ‘ट्विटर को खत्म करने के लिए जुकरबर्ग के मास्टरप्लान…’ के रूप में वर्णित किया था, उसका सामना करते हुए, मस्क ने ‘ज़क माई (जीभ इमोजी)’ ट्वीट के साथ जवाब दिया।

Cage Fight की चुनौती को बुधवार को खारिज कर दिया गया जब किसी ने जुकरबर्ग के ‘मास्टरप्लान’ के बारे में अधिक जानकारी साझा की। मस्क ने कहा, “मुझे यकीन है कि पृथ्वी बिना किसी अन्य विकल्प के पूरी तरह से ज़ुक के अंगूठे के नीचे रहने का इंतजार नहीं कर सकती है। कम से कम यह ‘समझदार’ होगी। एक पल के लिए चिंतित था।”

“बेहतर होगा कि एलोन मस्क सावधान रहें… मैंने सुना है कि वह अब जू-जित्सु करता है,” एक उत्तर दिया और मस्क की चुनौती आई, “अगर वह हाहाकार करता है तो मैं पिंजरे के मुकाबले के लिए तैयार हूं।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: आंगनबाड़ी सेविका सहायिका की मांगों को लेकर सरकार गंभीर: Dipika Pandey Singh

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button