HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

बिजली विभाग के अधिकारियों से विधायक Amba Prasad ने की मुलाकात

बड़कागांव, केरेडारी में नियमित बिजली आपूर्ति को लेकर निकाला जा रहा है उपाय- अंबा

केरेडारी/बड़कागांव:- विधायक Amba Prasad ने दिन शुक्रवार को हजारीबाग मे स्थित बिजली विभाग के जिला मुख्यालय पहुंचकर जिले के वरीय अधिकारियों से मुलाकात किया।

मुलाकात के दौरान विधायक Amba Prasad ने बड़कागांव एवं केरेडारी प्रखंड में नियमित बिजली आपूर्ति सुनिश्चित कराने को लेकर गहन विचार विमर्श किया। वही विधानसभा में प्रश्न उठाने पर बड़कागांव/केरेडारी क्षेत्र में बनने वाले पावर ग्रिड के संबंध में समीक्षा की।

ड़कागांव केरेडारी वासियों को बिजली की गंभीर समस्या से जूझना पड़ रहा है: Amba Prasad

विधायक ने कहा कि पावर ग्रिड बनने से बड़कागांव एवं केरेडारी में बिजली की समस्या से काफी हद तक लोगों को निजात मिलेगा परंतु वर्तमान में बड़कागांव केरेडारी वासियों को बिजली की गंभीर समस्या से जूझना पड़ रहा है जिस पर लगातार राज्य स्तरीय अधिकारियों से मुलाकात कर इस संबंध में उचित पहल करने का कार्य किया गया है परंतु स्थिति में सुधार नहीं हो पाया।

Amba Prasad

बिजली विभाग के अधिकारियों ने विधायक अंबा प्रसाद आश्वस्त किया कि बड़कागांव एवं केरेडारी में बिजली व्यवस्था सुचारू रूप से उपलब्ध हो इसके लिए सार्थक पहल की जा रही है।

Amba Prasad: बहुत शीघ्र बिजली पहुंचाने का कार्य किया जाएगा

वही विधायक ने बड़कागांव प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पदनवांटांड़ व बुढ़वा महादेव में बिजली नहीं पहुंचने एवं विस्थापित क्षेत्र के ग्रामीण जो काफी संख्या में राजाबागी में आकर बसे हैं, उनके घरों तक बिजली व्यवस्था उपलब्ध कराने हेतु निर्देश दिया। विभागीय अधिकारियों ने विधायक अंबा प्रसाद को आश्वस्त किया कि बहुत शीघ्र बिजली पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: हेमंत सोरेन से मिलने झारखंड पहुंचे Arvind Kejriwal और भगवंत मान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button