BiharCrimeHeadlinesPoliticsStatesTrending

बिहार में BJP विधायक पर अपहरण का मामला दर्ज, दो महीने में दूसरा केस

Patna: Bihar BJP: पुलिस ने कहा कि अपहृत राजद नेता को उन्होंने विधायक के एक कोल्ड स्टोरेज से छुड़ाया था।

BJP News: विधायक के खिलाफ दो महीने से कम समय में दूसरा आपराधिक मामला है

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज से भाजपा विधायक राजू कुमार सिंह पर राजद के एक स्थानीय नेता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है, जो विधायक के खिलाफ दो महीने से कम समय में दूसरा आपराधिक मामला है। पुलिस के अनुसार, तुलसी राय की शिकायत पर सिंह और उनके पांच सहयोगियों के खिलाफ पारू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि विधायक ने उन्हें मारने के इरादे से बंदूक की नोक पर उनका अपहरण कर लिया था।

BJP News: अपहृत राजद नेता को उन्होंने विधायक के एक कोल्ड स्टोरेज से छुड़ाया था

प्राथमिकी के अनुसार, घटना गुरुवार आधी रात को हुई जब राय एक निजी समारोह में भाग लेने के बाद घर लौट रहे थे, जहां विधायक और उनके सहयोगी भी मौजूद थे। राय ने आरोप लगाया कि तीन एसयूवी में यात्रा कर रहे विधायक और उनके सहयोगियों ने उनके वाहन को रोका और उन्हें विधायक के वाहन तक खींच लिया, जहां उन्हें धमकी दी गई कि उन्हें जान से मार दिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि अपहृत राजद नेता को उन्होंने विधायक के एक कोल्ड स्टोरेज से छुड़ाया था।

राय ने आरोप लगाया है कि उन्हें निशाना बनाया गया क्योंकि उन्होंने हाल ही में विधायक के खिलाफ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने और पिछले महीने स्थानीय सर्किल अधिकारी के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए प्रदर्शन किया था। पुलिस ने शुक्रवार को विधायक से जुड़े परिसरों पर छापा मारा और दो एसयूवी जब्त कीं।

BJP News: पुलिस ने विधायक के परिसर से एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा जब्त किया है

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (सरैया) कुमार चंदन ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने विधायक के परिसर से एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा जब्त किया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

20 अप्रैल को, पारू सर्कल अधिकारी अनिल भूषण ने विधायक और उनके सहयोगियों के खिलाफ मारपीट और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी। संपर्क करने पर, विधायक ने गुरुवार की घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके और राय के समर्थकों के बीच उनके वाहनों के गुजरने को लेकर हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए राजद नेता को अपने वाहन में शरण दी थी।

BJP News: आवास से एक राइफल भी बरामद

इस बीच, मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने कहा कि अगर विधायक आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो पुलिस संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू करेगी। “हमने उनके आवास से एक राइफल भी बरामद की है। हम जांच कर रहे हैं कि क्या यह लाइसेंस वैध है या अवैध है,” उन्होंने कहा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: फल फूल रहा झारखंड-बिहार सीमा पर अवैध शराब का धंधा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button