BiharCrimeHeadlinesPoliticsStatesTrending

Bihar में महिला अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार, भीड़ ने घसीटा, 44 गिरफ्तार

देखे वीडियो

Patna: Bihar News: एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें लोगों का एक बड़ा समूह खनन विभाग की एक महिला अधिकारी पर हमला करता दिख रहा है।

Bihar News: 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीन प्राथमिकी दर्ज की गई

आलाकमान का कहना है कि जांच चल रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से शीर्ष पुलिस अधिकारी के अनुसार, बिहार के पटना जिले में एक महिला अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में अब तक कुल 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

महिला अधिकारी को राज्य के खनन विभाग से होने का दावा किया गया था और पटना के बिहटा शहर में अवैध बालू खनन गतिविधि में कथित रूप से घसीट कर और गालियां देकर हमला करने वाले लोग शामिल थे। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार, एएनआई के हवाले से, मामले के सिलसिले में और लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Bihar Crime: महिला अधिकारी को अपनी जान बचाने के लिए भागते देखा जा सकता है

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुई, जिसकी प्रामाणिकता की हम पुष्टि नहीं कर सकते हैं, जिसमें लोगों के एक बड़े समूह को महिला अधिकारी का पीछा करते हुए दिखाया गया है, जो उस पर पत्थर जैसा लगता है। वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति सहित उनमें से कई लोग उस पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे और उसे मारने की मांग कर रहे थे। महिला अधिकारी को अपनी जान बचाने के लिए भागते देखा जा सकता है।

जब तक वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति भीड़ का पीछा करते हुए साइट पर पहुंचा, तब तक कोई व्यक्ति अधिकारी को अपने हाथ से घसीटता हुआ दिखाई दिया। वीडियो की पुष्टि पुलिस ने की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button