CrimeHeadlinesNationalPoliticsTrending

Atique Ahmed’s Murder: असदुद्दीन ओवैसी की पहली प्रतिक्रिया जारी की

Prayagraj: Atique Ahmed’s Murder: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को प्रयागराज में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या पर अपनी पहली प्रतिक्रिया जारी की है.

अतीक और अशरफ, जो यूपी पुलिस की हिरासत में थे और उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, पत्रकारों के भेष में आए तीन हमलावरों ने उन्हें बेहद करीब से गोली मार दी।

Atique Ahmed’s Murder: अतीक अहमद की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया

ब्रेकिंग न्यूज पर प्रतिक्रिया देते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली यूपी सरकार की खिंचाई की, इसे राज्य में “कानून व्यवस्था की विफलता” कहा।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा, “अतीक और उसका भाई पुलिस हिरासत में थे। उन्हें हथकड़ी लगाई गई थी। दोनों की हत्या योगी की कानून व्यवस्था की विफलता है। एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के लिए जिम्मेदार हैं।”

“जिस समाज में हत्यारे नायक होते हैं, उस समाज में अदालत और न्याय प्रणाली का क्या कार्य होता है?” ओवैसी ने जोड़ा।

 

Atique Ahmed’s Murder: योगी की कानून व्यवस्था की बड़ी विफलता

उन्होंने कहा, “अतीक और उसके भाई की पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई थी और उन्हें हथकड़ी लगाई गई थी। उनकी हत्या योगी की कानून व्यवस्था की बड़ी विफलता का एक आदर्श उदाहरण है। मुठभेड़-राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं।”

“एक ऐसे समाज में जहां हत्यारों का जश्न मनाया जाता है, एक आपराधिक न्याय प्रणाली का क्या उपयोग है?” ओवैसी ने निष्कर्ष निकाला।

Atique Ahmed’s Murder: पुलिस की गिरफ्त में हैं हत्यारे

जब पुलिस अतीक और उसके भाई को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जा रही थी, तो उनका पीछा कर रहे मीडिया कर्मियों ने शूटिंग को कैमरे में कैद कर लिया। दो व्यक्तियों को पॉइंट-ब्लैंक रेंज से दोनों पर फायरिंग करते हुए देखा गया, जिससे वे तुरंत जमीन पर गिर गए। हालांकि पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए तेजी से कार्रवाई की, यूपी पुलिस की गिरफ्त में हैं हत्यारे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button