HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

Jharkhand Congress अप्रैल माह में जय भारत सत्याग्रह आंदोलन चलाएगी

रांची: Jharkhand Congress: 01 अप्रैल 2023 आ लोकतांत्रिक तरीके से राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने के मामले, नरेंद्र मोदी जी के साथ गौतम अडानी के रिश्ते सदन में विपक्ष के सांसदों को बोलने न देने और प्रधानमंत्री के तानाशाही रवैये के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के निर्देश पर झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस अप्रैल माह में Jai Bharat Satyagraha आंदोलन चलाएगी  तथा राज्य के तम्मा जिलों एवं प्रखण्डों में आंदोलन करेंगी।

इसी संदर्भ में कार्यक्रम की सफलता हेतू अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव सह झारखण्ड प्रभारी श्री अविनाश पांडे ने पीएसी के सदस्य कार्यकारी अध्यक्ष, मंत्री एवं विधायकगण तथा प्रदेश महासचिव , जिलाध्यक्ष के साथ वर्चुअल बैठक की।

Jharkhand Congress: राहुल गांधी की ओर केन्द्र सरकार से किये गये किसी सवाल का जबाव न देकर

वर्चुअल  बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि राहुल गांधी की ओर केन्द्र सरकार से किये गये किसी सवाल का जबाव न देकर उनके खिलाफ असंसदिय और अलोकतांत्रिक तरीके को अपनाया गया। प्रधानमंत्री और उनके सहयोगी द्वारा तत्यों को तोड़ मरोड़ कर, झूठी अफवा फैलाकर, लोकतंत्र का मखौल उड़ाया गया।

Jharkhand Congress: घोटालों से देश की आर्थिक स्थिति चरमरा गई

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा पुछे गये वेहद गंभीर, महत्वपूर्ण और राज्य सुरक्षा के सवालों का प्रधानमंत्री के पास कोई जवाब नहीं है। देश के एक-दो उद्योग पतियों को नियम एवं नीति के विरुद्ध लाभ देकर जहॉं कानून को ताक में रखकर घोटाला करवाया यही कारण है कि इन घोटालों से देश की आर्थिक स्थिति चरमरा गई ।

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी के नेता होने के कारण हम विरोध नहीं कर रहें बल्कि देश के सजग नागरिक के होने नाते भी देश को अनिश्चििता उबारना हमारा कर्तव्य बनता है। उन्हांेने कहा कि झारखण्ड के लोग और कांग्रेस के कार्यकर्ता इन दयित्यों का निर्वाहन मजबूती के साथ करेंगे।

Jharkhand Congress: के अग्रिम संगठनों एवं विभाग एवं प्रकोष्ठों के साथ बैठक की गई है

उन्होंने प्रदेश प्रभारी को अवगत कराया कि इस बाबत तमाम जिलाध्यक्षों, विधायकों, मंत्रियों, प्रदेश पदाधिकारियों और वरिष्ठ कांग्रेसजनों से लगातार से संपर्क में है और कार्यक्रम की मजबूती के लिए तमाम लोगों को निर्देशित भी कर दिया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अग्रिम संगठनों एवं विभाग एवं प्रकोष्ठों के साथ बैठक की गई है।

इस वर्चुवल बैठक में प्राणव झा,  गीता कोड़ा, जलेश्वर महतो, बंधु तिर्की, शहजादा अनवर, पूर्व केद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, मधु कोड़ा, सुखदेव भगत, बादल पत्रलेख,, बन्ना गुप्ता, प्रदीप बालमुचू, फुरकान अंसारी, केशव महतो कमलेश, सोना राम सिन्कू, केदार पासवान, अभिजीत राज, राकेश्वर पांडे,  अमीर हाशमी, गुंजन सिंह, राजीव रंजन प्रसाद गजेन्द्र सिंह, आभा सिन्हा एम..तौसिफ,  आदि मौजूद रहे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button