BiharCrimeHeadlinesPoliticsStatesTrending

Bihar Crime: लोगों ने हिरासत में लिए शराब तस्कर को भगाया,

Ptana: Bihar Crime: शराब तस्करों का बिहार में हौसला बुलंद हो गया। अगर पुलिस टाइम शराब के मामले में कार्रवाई करने जाती है तो अब शराब तस्कर बेखौफ होकर उन पर आक्रमण करने से पीछे नहीं हटते।

ऐसे मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। बिहार की राजधानी पटना में बृहस्पतिवार को कुछ ऐसा ही हुआ। गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में जिस वक्त पुलिस की टीम शराब तस्कर को पकड़ने गई और पुलिस टीम पर ही लोगों ने हमला बोल दिया। लोगों ने शराब तस्कर को पुलिस के हिरासत से छुड़ा लिया।

Bihar Crime: गर्दनीबाग थाने के यारपुर मुस्हरी में पुलिस टीम पर हमला

गर्दनीबाग थाने के यारपुर मुस्हरी में बृहस्पतिवार को पुलिस की एक टीम शराब तस्करों को पकड़ने गई। इस वक्त उन्हें लोगों का विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस ने कार्रवाई में एक शराब तस्कर को पकड़ लिया था लेकिन अचानक लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और पुलिस पर हमला बोल दिया। इस वक्त उग्र लोगों ने पुलिस हिरासत से तस्कर को छुड़ा लिया और उसे भगा दिया। ‌ इसके पश्चात माहौल बिगड़ा देख अतिरिक्त पुलिस बल को वहां बुलाया गया। परंतु सभी लोग तब तक वहां से भाग चुके थे।

Bihar Crime: देर रात्रि तक गहमागहमी बनी रही

गर्दनीबाग मुसहरी मैं देर रात्रि तक की अवधि बढ़ी हुई थी अतिरिक्त पुलिस बल के साथ इलाके में छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने दो तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है और पूछताछ कर रही है। ये भी बताया जाता है कि एक शराब तस्कर के होने की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके पश्चात लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया एवं मारपीट शुरू कर दी।

जिसके कुछ बाद शराब तस्कर को छुड़ा लिया। अजी में अलग-अलग जगहों पर लगातार ऐसे मामले पुलिस के साथ पूर्व में भी घटी है।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button