HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

CM श्री हेमन्त सोरेन पहुंचे जमशेदपुर, मरीन ड्राइव के सौंदर्यीकरण कार्य का किया निरीक्षण

CM से ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप- 2022 में पदक जीतने वाले बच्चों ने शिष्टाचार मुलाकात की

Jamshedpur: मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन जिला भ्रमण कार्यक्रम के तहत सरायकेला खरसावां जिले से सड़क मार्ग से आज देर रात जमशेदपुर पहुंचे।

CM ने मरीन ड्राइव के चल रहे सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया

यहां आने के उपरांत उन्होंने मरीन ड्राइव के चल रहे सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया । उन्होंने कहा कि मरीन ड्राइव को इस तरह से विकसित किया जाए कि देश- दुनिया के पर्यटक यहां आने के लिए आकर्षित हो सकें। मुख्यमंत्री ने परिसदन में लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। उन्होंने कहा कि आपकी समस्याओं के शीघ्र निराकरण को लेकर सभी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी ।

CM ने ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप- 2022 में पदक जीतने वाले बच्चों ने भी शिष्टाचार मुलाकात की

मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ में आयोजित ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप- 2022 में पदक जीतने वाले बच्चों ने भी शिष्टाचार मुलाकात की। इससे पहले मुख्यमंत्री के जमशेदपुर आगमन पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री के काफिले में मंत्री श्री चम्पाई सोरेन, श्री सत्यानंद भोक्ता और श्री बन्ना गुप्ता, तथा विधायक घाटशिला श्री राम दास सोरेन, विधायक, ईचागढ़ श्रीमती सविता महतो, विधायक, बहरागोड़ा श्री समीर मोहंती, विधायक पोटका श्री संजीव सरदार, विधायक जुगसलाई श्री मंगल कालिंदी, उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम श्रीमती विजया जाधव एवं पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार मौजूद थे।

CM
CM ने ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप- 2022 में पदक जीतने वाले बच्चों ने भी शिष्टाचार मुलाकात की

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BJYM के द्वारा अटल डिबेट क्लब प्रतियोगिता सम्पन्न

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button