HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

त्रिपुरा के लोग बदलाव के प्रति जागरूक, कांग्रेस महत्वपूर्ण दावेदार : Bandhu Tirkey

Ranchi: पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष Bandhu Tirkey ने कहा है कि, त्रिपुरा ने भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में अव्यवस्था तथा एक कमजोर सरकार को देखा है और अब त्रिपुरा के लोग सत्ता में बदलाव के प्रति बहुत ज्यादा जागरुक हैं.

Bandhu Tirkey त्रिपुरा के कांग्रेस के घोषित 40 स्टार कैंपेनर में शामिल

बंधु तिर्की ने कहा कि वे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का आभार व्यक्त करते हैं जिसने, चुनाव आयोग को एक पत्र भेजकर उन्हें स्टार कैंपेनर घोषित किया है. ज्ञातव्य है कि, त्रिपुरा के आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिकोण से कांग्रेस के महासचिव मुकुल वासनिक ने चुनाव आयोग के सचिव को एक पत्र भेजकर बंधु तिर्की को कांग्रेस के घोषित 40 स्टार कैंपेनर में शामिल होने की जानकारी दी है. ये सभी त्रिपुरा के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से सघन प्रचार करेंगे.

पूरा प्रयास होगा कि वे कांग्रेस के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अपना सबसे अच्छा योगदान दें: Bandhu Tirkey

श्री तिर्की ने कहा कि, अपने ऊपर विश्वास व्यक्त करने के लिए वे कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही महासचिव श्री वासनिक का भी आभार व्यक्त करते हैं और उनका पूरा प्रयास होगा कि वे कांग्रेस के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अपना सबसे अच्छा योगदान दें साथ ही लोगों को केन्द्र सरकार के साथ ही त्रिपुरा की वर्तमान सरकार की अक्षमता और प्रशासनिक अकुशलता की भी जानकारी दें.

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BJYM के द्वारा अटल डिबेट क्लब प्रतियोगिता सम्पन्न

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button