HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

हेमंत सरकार में अपराधियों के निशाने पर हैं भाजपा कार्यकर्ता: Deepak Prakash

जानबूझकर अपराधियों को नही पकड़ रही राज्य सरकार

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने आज राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोला। श्री प्रकाश अपराधियों के हमले में गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता सुमित केसरी की मौत के बाद आक्रोश व्यक्त कर रहे थे।

Deepak Prakash ने कहा कि हेमंत सरकार के बनते ही अपराधियों के द्वारा लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। सुमित केसरी के अलावा काशीनाथ महतो, जयवर्द्धन सिंह,प्रकाश यादव,रघुनाथ राय,सतीश सिंह,जीतराम मुंडा,गणेश दास,सुमित श्रीवास्तव,सूरज सिंह, मुकेश सोनी,संजू प्रधान, देबू तुरी,कमलदेव गिरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं की हत्या हेमंत सरकार में हुई है।

हेमंत सरकार में अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है: Deepak Prakash

उन्होंने कहा कि सबसे दुर्भाग्यजनक स्थिति यह है कि हत्या के आरोपी अपराधी पकड़े नही जा रहे। अपराधी खुलेआम घूम रहे और पुलिस प्रशासन चुपचाप दर्शक बना हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ट है कि हेमंत सरकार में अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है। यह सरकार अपने खिलाफ उभरे जनाक्रोश को अपराधियों के सहारे दबाना चाहती है।

Deepak Prakash ने कहा कि आदिवासी हित की बात करने वाली सरकार रोज आदिवासियों ,दलितों की हत्या करवा रही है। दुष्कर्म और उत्पीड़न की शिकार भी सबसे ज्यादा आदिवासी बेटी बहने ही हो रही हैं।

श्री प्रकाश ने कहा कि सरकार से आम आदमी का विश्वास उठ चुका है। इस राज्य में आम खास सभी असुरक्षित और भयभीत हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BJYM के द्वारा अटल डिबेट क्लब प्रतियोगिता सम्पन्न

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button