BiharHeadlinesPoliticsStatesTrending

Bihar Gangrape के बाद मदद मांगने गई किशोरी से हेडमास्टर ने किया दुष्कर्म

Patna: कैमूर जिले में चार लड़कों ने 14 साल की एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Bihar Gangrape) किया. पुलिस ने सोमवार को कहा कि घटनास्थल से भाग जाने के बाद, पीड़िता ने एक व्यक्ति को देखा और उम्मीद की कि वह मदद करेगा, लेकिन उसके साथ भी बलात्कार किया गया।

Bihar Gangrape: प्रधानाध्यापक और एक नाबालिग लड़के सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस ने युवक की पहचान प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक के रूप में की है। भभुआ के एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने शनिवार को महिला थाने में लड़की के माता-पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद प्रधानाध्यापक (55) और एक नाबालिग लड़के सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सिंह ने कहा, “प्रधानाध्यापक को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जबकि किशोर को सोमवार को गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया गया। बलात्कार पीड़िता और आरोपी का मेडिकल परीक्षण किया गया है।” दूसरे आरोपी।

पुलिस के अनुसार, घटना उस समय हुई जब आठवीं कक्षा की छात्रा 14 वर्षीय लड़की शनिवार की शाम पास के एक खेत में शौच करने के लिए निकली। शिकायत में लड़की ने कहा कि जब वह अपने घर से बाहर निकली तो उसके दो सहपाठियों सहित चार लड़के जबरन उसे पहाड़ी इलाके में एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।

Bihar Gangrape: पीड़िता ने सोचा था किप्रधानाध्यापक उसे बचा लेगा

शिकायत के अनुसार, जब लड़के बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार कर रहे थे, तो प्रधानाध्यापक ने उन्हें देख लिया. नाबालिग लड़के उसे देखकर मौके से फरार हो गए। शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता ने सोचा था कि वह आदमी उसे बचा लेगा, लेकिन इसके बजाय उसने उसके साथ भी बलात्कार किया।

एसडीपीओ ने बताया कि प्रधानाध्यापक ने उसके माता-पिता को यह कहकर लड़की को उसके घर छोड़ दिया कि उनकी बेटी के साथ चार लड़कों ने बलात्कार किया था और उन्होंने उसे बचा लिया था। उन्होंने कहा, “हालांकि, प्रधानाध्यापक के चले जाने के बाद लड़की ने पूरी आपबीती अपने माता-पिता को बताई। पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया।”

 

 

 

 

 

यह भी पढे: 27% ओबीसी, 28% एसटी, 12% एससी आरक्षण झारखंड विधानसभा में पारित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button