EntertainmentHeadlinesJharkhandStatesTrending

Khakee: खाकी द बिहार चैप्टर में नजर आएंगे रांची के राजेश

और किन-किन प्रोजेक्ट में देखेंगे यहां जाने

Ranchi: बहुचर्चित वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर (Khakee The Bihar Chapter) मैं रांची के निवासी राजेश सिंह नजर आएंगे। इसका ट्रेलर हाल में ही जारी कर दिया गया है और 25 नवंबर को या नेटफ्लिक्स में रिलीज हो रहा है।

राजेश सिंह जो अपने सपनों की इज्जत को हकीकत बनाने और अपने आप को उस मुकाम तक ले जाने की कोशिश में लगे हैं। नुक्कड़ नाटक के साथ श्री राम सेंट्रल में थिएटर करते वक्त देखे ख्वाब को बॉलीवुड के सुनहरे स्क्रीन पर उतारने में लगे हैं। और चोखा की 10 चैप्टर और बिहार में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

मिर्जापुर के पश्चात अब एक और यूपी-बिहार बेस्ट वेब सीरीज आपको मनोरंजन का डबल डोज देने आ रही है। Netflix की अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर जिसे आज रिलीज कर दिया गया है। नामी डायरेक्टर नीरज पांडे द्वारा निर्देशित है। इस सीरीज में राजेश जी छोटे मगर प्रभाव छोड़ने वाली रोल में नजर आएंगे।

Khakee: और बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे राजेश

एक्टिंग की शुरुआत और नुक्कड़ नाटक से हुई। श्रीराम सेंटर में 2 साल का कोर्स किया फिर अपने आप को एक्टिंग की मापदंडों से निखारा। जिसके पश्चात राजेश ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सुनहरे स्क्रीन पर शुरुआत की बात की जाए तो राजेश ने प्रख्यात डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म परीक्षा में कार्य किया। उनके आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात की जाए तो गैंग्स ऑफ वासेपुर फ्रेम राइडर जीशान कादरी की आने वाली प्रोजेक्ट फर्रे में भी नजर आएंगे। इसके साथ ही एंडेमोल और दंतेवाड़ा की अपकमिंग प्रोजेक्ट एके-47 में भी दिखेंगे।

Khakee: हर रास्ते पर संघर्ष आगे पढ़ते रहना ही मानव धर्म

राजेश ने बताया कि सभी प्रोजेक्ट में रोल्स भले ही छोटे हैं परंतु छाप छोड़ने वाले है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हर रास्ते पर संघर्ष है और प्रगति पथ पर आगे बढ़ते रहना ही मानव धर्म है। माया नगरी मुंबई जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि सपने जगह की मोहताज नहीं होती परंतु वेब सीरीज का दौर आने के पश्चात छोटे शहरों के सपनों को उनका आसमान थोड़े आसानी से प्राप्त होने लगा है, मेहनत में कभी कमी नहीं आई। काम करेंगे तभी तो नाम होगा।

 

 

 

 

 

यह भी पढे: 27% ओबीसी, 28% एसटी, 12% एससी आरक्षण झारखंड विधानसभा में पारित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button