BiharHeadlinesPoliticsStatesTrending

Prashant Kishor ने बताया बीजेपी को रोकने का फॉर्मूला,

कहां मुझे 10 वर्ष लगे यह समझने में

Patna: चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor ने कहा जो भाजपा दिख रही है वह सिर्फ झाग मात्र है। नीचे का काफी ऐसा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ है।

जन सुराज पदयात्रा के वक्त मुजफ्फरपुर के लोरिया में प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने कई राज्यों में बीजेपी को हराने में कंधा लगाया है। 10 वर्ष अलग-अलग पार्टियों के संग काम करने के पश्चात यह समझ में आया कि भाजपा को विचारधारा की लड़ाई से ही रोका जा सकता है। चाहे 10 वर्ष लगे या 15 वर्ष इस विचारधारा के विरोध में मजबूती से जंग लड़नी पड़ेगी।

Prashant Kishor ने CAA-NRC पर सीएम नीतीश कुमार से पूछा था प्रश्न

इस वक्त प्रशांत किशोर ने सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बुलाए जाने के चर्चाओं पर भी अपना पक्ष दीया। प्रशांत किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे कई दफा आमंत्रण दिया फिर भी मैं नहीं गया। जदयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष करते हुए जब मुझे ज्ञात हुआ कि मेरी पार्टी ने सीए एनआरसी के पक्ष में वोट किया है तो मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि ऐसा क्यों है? उस वक्त नीतीश कुमार ने कहा कि मैं दौरे पर था मुझे ज्ञात नहीं हुआ.

CAA NRC Protesters

परंतु हम इसे बिहार में लागू नहीं होने देंगे। प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं उसी वक्त समझ गया था कि ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना संभव नहीं है। इसके पश्चात ही मैं भाजपा को रोकने पश्चिम बंगाल की लड़ाई में कूद गया।

जी जान लगाकर बंगाल में भाजपा को रोका: Prashant Kishor

प्रशांत किशोर ने बंगाल विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि इलेक्शन में तृणमूल कांग्रेस की हालत खराब थी पर हमने घड़ी मेहनत करके भाजपा को रोका। उस वक्त मैंने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि भाजपा को 100 का आंकड़ा भी पार नहीं करने देंगे और चुनाव में वही हुआ।

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Cyber Crime: बिहार के मुख्य सचिव की सतर्कता ने उन्हें साइबर ठगों से बचाया

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button