HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

Jharkhand Chunav: बीजेपी जल्द करेगी उम्मीदवारों की घोषणा

Ranchi: Jharkhand विधानसभा चुनाव 2024 की घोषणा के बाद राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। सभी प्रमुख दल अपनी रणनीतियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।

Jharkhand BJP: एनडीए में सीट बंटवारे पर चर्चा जारी, चुनावी रणनीति पर जोर

इस बीच, झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जानकारी दी है कि पार्टी अपने उम्मीदवारों की सूची अगले एक-दो दिनों में जारी कर सकती है। उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व ने झारखंड की राजनीतिक स्थिति और संभावित प्रत्याशियों के बारे में केंद्रीय नेतृत्व को अवगत करा दिया है, और अब अंतिम निर्णय केंद्रीय नेतृत्व को लेना है।

दिल्ली से रांची लौटने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए मरांडी ने बताया कि एनडीए में सीट बंटवारे पर चर्चा चल रही है और सहयोगी दलों के साथ बातचीत हो रही है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी और गठबंधन के तहत सीटों का आवंटन फाइनल हो जाएगा।

जब उनसे कांग्रेस नेता अजयनाथ शाहदेव के भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और जब भी इस संबंध में कोई जानकारी होगी, उसे साझा किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर बात करते हुए मरांडी ने कहा, “बीजेपी 365 दिन जनता के बीच रहती है, और पार्टी हमेशा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार रहती है।”

इससे साफ है कि बीजेपी अपनी चुनावी रणनीति को मजबूती से आगे बढ़ा रही है और जल्द ही प्रत्याशियों की सूची सामने आ सकती है, जिससे पार्टी का चुनावी अभियान और गति पकड़ेगा।

 

 

 

 

यह भी पढ़े: गया में Ram Vilas Paswan की मूर्ति के साथ तोड़फोड़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button