BiharHeadlinesPoliticsStatesTrending

‘चाचा ने फिर से धोखा दिया, BJP- RSS को दिया फलने-फूलने का मौका’- Tejashwi Yadav

Patna: बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने आरजेडी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला.

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर विश्वासघात का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए उन्होंने हाथ मिलाया था लेकिन नीतीश कुमार ने दोबारा धोखा दिया और बिहार के वोटरों को ठगा. उन्होंने नीतीश पर भाजपा और आरएसएस को बिहार में फलने-फूलने का मौका देने का भी आरोप लगाया.

Tejashwi Yadav ने नीतीश कुमार पर बोला हमला

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन को सत्ता में लाने के बावजूद नीतीश कुमार ने फिर से बीजेपी का साथ देकर जनता के साथ धोखा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में पंद्रह साल के आरजेडी शासन के दौरान भाजपा और आरएसएस का कद छोटा हो गया था लेकिन नीतीश कुमार के सत्ता में आने के बाद ये संगठन फिर से मजबूत हो गए हैं.

tejashwi yadav

राजनीतिक विचारधारा से व्यापारिक सौदों तक

तेजस्वी ने बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अब राजनीतिक विचारधारा की जगह व्यापारिक सौदों ने ले ली है. उन्होंने नीतीश सरकार को प्रश्नपत्र लीक होने और पुलों के गिरने की घटनाओं के लिए जमकर आलोचना की. साथ ही उन्होंने नीतीश पर नौकरी भर्तियों के प्रति उदासीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने भर्ती अभियान का प्रस्ताव रखा था तो नीतीश ने सवाल किया था कि इसके लिए पैसा कहां से आएगा.

तेजस्वी ने आरजेडी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा राजद की नींव को और मजबूत किया जाएगा और यह गांधी और लोहिया जैसे महापुरुषों की विचारधारा की निरंतरता है.

Tejashwi Yadav ने एनडीए पर साधा निशाना

तेजस्वी ने एनडीए सरकार पर अल्पसंख्यकों को निशाना बनाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले किसानों को खालिस्तानी और मुसलमानों को आतंकवादी कहा गया. वक्फ बोर्ड को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पहली बार किसी बिल को जेपीसी में भेजा गया है लेकिन हम कभी झुके नहीं चाहे एजेंसियों ने हमें निशाना बनाया हो.

यह भी पढ़े: नीति आयोग की बैठक का CM Hemant Soren ने भी किया बहिष्कार

तेजस्वी ने अल्पसंख्यकों को पार्टी की ताकत बताते हुए आगामी चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं से पूरी तैयारी करने की अपील की. उनका यह बयान नीतीश कुमार के खिलाफ उनके संघर्ष को और तीव्र कर रहा है जिससे आगामी चुनावी माहौल गरमा सकता है.

यह भी पढ़े: CM Nitish Kumar ने NITI Aayog बैठक में भाग नहीं लिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button