HeadlinesNationalPoliticsTrending

मोची से मिलने के एक दिन बाद Rahul Gandhi ने उसे जूता सिलने की मशीन भेजी

Delhi: लोकसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) और कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक मोची को जूता सिलने की मशीन भेजी, जिससे वे पिछले दिन मिले थे।

“कल हमारे नेता राहुल गांधी ने सुल्तानपुर (यूपी) में मोची राम चैत से मुलाकात की और उनके काम के बारे में विस्तार से जाना। उनका समर्थन करने के लिए राहुल गांधी ने जूता सिलने की मशीन भेजी है, जिससे उनका काम आसान हो जाएगा। यह इशारा लोगों के लिए एक नेता के रूप में राहुल गांधी के समर्पण को दर्शाता है, वास्तव में वे सभी के नेता हैं,” कांग्रेस ने एक्स पर लिखा।

मोची चैत राम को सुबह एक फोन आया जिसमें बताया गया कि राहुल गांधी ने उसके लिए जूता सिलने की मशीन भेजी है।

चैत राम ने Rahul Gandhi को धन्यवाद के तौर पर दो जोड़ी जूते भेजे

दोपहर में, राहुल गांधी की टीम के सदस्य मशीन देने के लिए पुलिस जीप में सवार होकर मोची की कार्यशाला में पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चैत राम ने राहुल गांधी को धन्यवाद के तौर पर दो जोड़ी जूते भेजे। इसके अलावा, टीम के कुछ विशेषज्ञों ने चैत राम को मशीन चलाने के तरीके के बारे में जानकारी दी।

Rahul Gandhi

शुक्रवार को, राहुल गांधी ने मानहानि के एक मामले से संबंधित अपनी यात्रा के हिस्से के रूप में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मोची से मुलाकात की। कानूनी कार्यवाही के लिए वहां मौजूद कांग्रेस सांसद ने मोची के व्यापार और कौशल के बारे में जानने का अवसर लिया। राम चैत, अपनी अस्थायी दुकान में 40 से अधिक वर्षों से जूते बना रहे हैं। उनकी बातचीत का एक वीडियो ऑनलाइन प्रसारित हुआ, जिसमें राहुल गांधी के विचारशील हाव-भाव के लिए नेटिज़न्स ने उनकी प्रशंसा की।

यह भी पढ़े: 5 दिन में 28 मर्डर…, क्या बिहार में फिर आ गया ‘जंगलराज’? Tejashwi Yadav ने उठाए प्रश्न

यह यात्रा 15 मई को इसी तरह की एक और घटना के बाद हुई है, जब राहुल गांधी बाल कटवाने और दाढ़ी बनाने के लिए रायबरेली में एक नाई की दुकान पर गए थे, और नवीनतम हेयरकट ट्रेंड के बारे में पूछताछ की थी। पिछले साल सितंबर में राहुल गांधी नई दिल्ली के आनंद विहार अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल (आईएसबीटी) के अपने अघोषित दौरे के कारण सुर्खियों में आए थे, जहां उन्होंने कुली की वर्दी पहनी थी और सिर पर सामान ढोया था।

 

 

यह भी पढ़े: नीतीश कुमार देंगे भाजपा को झटका, सहमति बन गई, जल्द ही….’- Saryu Roy

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button