BiharHeadlinesNationalPoliticsStatesTrending

JDU ने पटना में नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए ‘टाइगर जिंदा है’ पोस्टर लगाया

Patna: पटना में एनडीए सरकार के गठन में JDU सुप्रीमो नीतीश कुमार एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में उभरे हैं।

JDU News: नीतीश कुमार को ‘टाइगर’ कहना उचित है

राज्य की राजधानी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री की तस्वीर वाला एक बड़ा पोस्टर प्रमुखता से प्रदर्शित किया है, जिस पर ‘टाइगर जिंदा है’ लिखा है। पोस्टर के जवाब में, पार्टी के कई नेताओं ने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार को ‘टाइगर’ कहना उचित है, उन्होंने कहा कि उनके प्रभाव ने राज्य में लोकसभा चुनावों में एनडीए के प्रदर्शन को काफी मजबूत किया।

हालांकि एनडीए के दोनों सहयोगी भाजपा और जेडीयू ने बिहार में बराबर 12 सीटें हासिल कीं, लेकिन केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के गठन में जेडी(यू) की भूमिका महत्वपूर्ण है।

कुमार की प्रशंसा करते हुए शहर भर में विभिन्न स्थानों पर रंग-बिरंगे बैनर और पोस्टर भी लगाए गए हैं।

JDU के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद पार्टी का मनोबल ऊंचा

जवाब में, जेडी(यू) के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने शुक्रवार को पीटीआई से कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि लोकसभा चुनावों में जेडीयू के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद पार्टी का मनोबल ऊंचा है। ऐसे पोस्टरों की अवधारणा और विचार पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उत्पन्न किए जाते हैं, जो फिर उन्हें पूरे शहर में प्रदर्शित करते हैं।”

जेडी(यू) नेता ने कहा, “जेडी(यू) का सराहनीय प्रदर्शन मतदाताओं के बीच नीतीश कुमार की लोकप्रियता को रेखांकित करता है। चुनाव परिणामों की घोषणा से पहले, उन्हें विभिन्न कारणों से राजनीतिक जांच का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब यह स्पष्ट है कि वह बिहार में एनडीए का लोकप्रिय चेहरा हैं।”

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Modi के शपथ ग्रहण की तारीख में हुआ बदलाव, इस दिन हो सकता है कार्यक्रम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button