HeadlinesJharkhandNationalPoliticsStatesTrending

गिनती से पहले एक्शन मोड में आईं Kalpana Soren, नेताओं और कार्यकर्ताओं को सौंपा बड़ा काम

Ranchi: सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा की स्टार प्रचारक Kalpana Soren ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे मतगणना तक स्ट्रांग रूम की कड़ी निगरानी सुनिश्चित करें.

भीषण गर्मी में कर्तव्य निभाते हुए जान गंवाने वाले मतदानकर्मियों को श्रद्धांजलि दी

शनिवार को नई दिल्ली में आयोजित INDIA की बैठक में मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के साथ भाग लेने के बाद उन्होंने यह निर्देश दिया. कल्पना सोरेन ने कहा कि देश में चुनाव के महापर्व का अंतिम चरण पूरा हो चुका है. इस महासमर में सभी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उन्होंने विशेष रूप से चुनाव के दौरान भीषण गर्मी में कर्तव्य निभाते हुए जान गंवाने वाले मतदानकर्मियों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

उन्होंने कहा “ईश्वर सभी की आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिवारों को इस कठिन समय से उबरने की शक्ति दें.

चुनाव प्रचार के बाद जेल में हेमंत सोरेन से मुलाकात हुई: Kalpana Soren

झारखंड मुक्ति मोर्चा की स्टार प्रचारक कल्पना सोरेन ने बताया कि चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद उन्होंने जेल में हेमंत सोरेन से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल नहीं हो पाने का गहरा दुख है लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता के परिश्रम और समर्पण को देखकर वे उत्साहित भी हैं. हेमंत सोरेन का संघर्ष और अन्याय के खिलाफ उनकी लड़ाई इस चुनाव में झारखंड ने पूरी ताकत से लड़ी है.

कल्पना सोरेन ने यह भी कहा कि शनिवार को चुनाव का अंतिम चरण समाप्त हुआ है और चार जून को मतगणना होगी. उन्होंने जोर देकर कहा कि आइएनडीआइए की ताकत के साथ चार जून को देश एक नए समावेशी मार्ग की ओर बढ़ेगा. मतगणना की प्रक्रिया अत्यंत महत्वपूर्ण होगी और हमें स्ट्रांग रूम की कड़ी निगरानी करनी होगी. मतगणना के दिन हमें पूरी तरह सजग सक्रिय और सतर्क रहकर इस प्रक्रिया को एकाग्रता के साथ पूरा करना है.

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: संताल में गरजीं Kalpana Soren, बताया कैसे मिली हेमंत की आवाज बनने की ताकत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button