CrimeBiharHeadlinesStatesTechnology

Bihar Police: भोजपुर में पुलिस टीम पर हमला, एएसआई घायल

ARA: रविवार को भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के गुंडी गांव के पास लोगों के एक समूह द्वारा उनके नेतृत्व वाली पुलिस टीम (Bihar Police)पर हमला करने से एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) गंभीर रूप से घायल हो गया।
एएसआई उमेश मंडल के नेतृत्व में टीम गांव में एक महिला के खिलाफ घरेलू हिंसा के एक मामले की जांच के लिए गई थी।

पुलिस टीम को डराने के लिए हमलावरों ने उमेश को लाठियों से मारा और उसके सिर और हाथों को घायल कर दिया और उसकी सर्विस रिवॉल्वर छीन ली। उन्होंने पुलिस टीम को डराने के लिए रिवॉल्वर से नौ राउंड फायरिंग भी की। कृष्णागढ़ पुलिस स्टेशन अरविंद कुमार ने बताया।

Bihar Police: एक महिला को उसके ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित करने और पीटने की शिकायत मिलने पर वहां गए थे

एसएचओ ने कहा कि एएसआई को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। “एक महिला को उसके ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित करने और पीटने की शिकायत मिलने पर, पुलिस टीम घटना के समय गुंडी गांव के जय लाल का टोला गई थी। पुलिस ने एक गणेश यादव और अन्य के खिलाफ अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है। एक महिला को प्रताड़ित करना और पुलिस टीम पर हमला करना।”

दहेज के लिए कथित तौर पर महिला को प्रताड़ित करने लगे

पुलिस के अनुसार भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत महाकमपुर बड़ा गांव की एक महिला की दो साल पहले गुंडी गांव के गणेश यादव पुत्र अक्षय लाल यादव से शादी हुई थी. गौना की रस्म के बाद जब महिला इसी साल अप्रैल में ससुराल आई तो उसके ससुराल वाले दहेज के लिए कथित तौर पर महिला को प्रताड़ित करने लगे. शनिवार को महिला को उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर बुरी तरह पीटा।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Sudesh Mahto ने झारखंड में जातीय जनगणना कराने हेतु मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button