HeadlinesJharkhandStatesTrending

डीपीएस रांची की तमन्ना 99.95 परसेंटाइल के साथ JEE Mains में झारखंड टॉपर बनीं

Ranchi: डीपीएस रांची की तमन्ना कुमारी JEE Mains सत्र 1 परीक्षा में 99.95 प्रतिशत अंकों के साथ झारखंड टॉपर बनीं। यह उल्लेख किया जा सकता है कि वह झारखंड की एकमात्र छात्रा थी जिसने किसी कोचिंग के पीआरएमओ उत्तीर्ण किया था।

JEE Mains: पिता दिलीप रंजन ने बेहद खुशी जताई

तमन्ना कुमारी के पिता स्कूल शिक्षक दिलीप रंजन ने बेहद खुशी जताई। उन्होंने इस सफलता का श्रेय तमन्ना के सभी शिक्षकों और गुरुजनों को दिया। तमन्ना ने खुद कहा कि वह आठवीं कक्षा से ही लगातार अभ्यास और कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने डीपीएस रांची के प्रिंसिपल डॉ. राम सिंह और फिटजी-रांची के केंद्र प्रमुख को उनके मार्गदर्शन और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

jee mains
तमन्ना कुमारी JEE Mains सत्र 1 परीक्षा में 99.95 प्रतिशत अंकों के साथ झारखंड टॉपर बनीं

JEE Mains: मुझे अपने छात्रों पर गर्व है: प्राचार्य

प्राचार्य डॉ. राम सिंह ने इस अनमोल पल को छात्रों के साथ साझा किया और सराहनीय प्रदर्शन के लिए अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी। डॉ. राम सिंह ने कहा, “हम पूरी सफलता में विश्वास करते हैं और तमन्ना ने आईओक्यूएम/आरएमओ/ को क्वालिफाई करके और एनएसईपी, एनएसईए और एनएसईसी में एमएएस से ऊपर स्कोर करके अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रखी है। मैंने जेईई एडवांस्ड में सफलता के लिए छात्रों को अपनी शुभकामनाएं भी दीं। मुझे अपने छात्रों पर गर्व है कि वे 99 और उससे अधिक प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों में सबसे अधिक संख्या में हैं।”

 

 

 

यह भी पढ़े: CM Nitish Kumar ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से की बातचीत

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button