HeadlinesJharkhandNationalPoliticsStatesTrending

Ranchi News: मोराबादी मैदान मिलने में प्रशासनिक आनाकानी होने पर जनजाति सुरक्षा मंच के लोगों ने राज्यपाल से लगाई गुहार

चर्च के इसारे पर रैली में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है - संदीप उरांव

Ranchi: नवम्बर 2023 में ही मोराबादी मैदान के लिए अनुमति के लिए दिए आवेदन पर जब एसडीएम ला एण्ड आर्डर ने मैदान देने में आनाकानी किए तो प्रतिनिधिमंडल ने त्वरित उपायुक्त एवं राजभवन में मिलकर मोराबादी मैदान उपलब्ध कराने और बिना किसी व्यवधान के रैली सम्पन्न कराने के विषय पर मुलाकात किए और अपनी बात रखी।

Ranchi News: प्रतिनिधिमंडल ने मिलकर ज्ञापन सौंपा

दोनों जगहों से पूर्ण रूप से आश्वस्त किया गया है। ज्ञात हो की जनजाति सुरक्षा मंच के तत्वावधान में आयोजित 24 दिसंबर 2023 को आयोजित डीलिस्टिंग महारैली के सम्बंध में संवैधानिक प्रमुख माननीय राज्यपाल महोदय से जनजाति सुरक्षा मंच का एक प्रतिनिधिमंडल ने मिलकर ज्ञापन सौंपा।

Ranchi News: कुछ लोग हमारे आयोजन को खराब करने की कोशिश कर सकतें हैं

जनजाति सुरक्षा मंच के प्रदेश संयोजक संदीप उरांव ने महामहिम राज्यपाल महोदय से आयोजित रैली के सम्बंध में बात करते हुए कहा कि जनजातियों के हक एवं अधिकार को संरक्षित रखने के लिए पूरे झारखंड से हजारों जनजाति भाई बहन एकजुट होकर अपनी मांग रखने वाले हैं। इस आयोजन में कोई विघ्न बाधा न आए इसके लिए प्रशासन को एक्टिव करने का आग्रह किया। हमें अंदेशा है कि ईसाई मिशनरियों के इसारे पर कुछ लोग हमारे आयोजन को खराब करने की कोशिश कर सकतें हैं।

Ranchi News

Ranchi: महामहिम से आश्वस्त होने पर हमारी तैयारी को और बल मिला

जनजाति सुरक्षा मंच के तुलसी गुप्ता ने कहा कि मोराबादी मैदान मिलने में आनाकानी होने पर हमलोगों ने उपायुक्त महोदय और महामहिम से आश्वस्त होने पर हमारी तैयारी को और बल मिला है। हम अब दुगने उत्साह के साथ इस कार्यक्रम को और जोरदार और सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस प्रतिनिधिमंडल में संदीप उरांव, अर्जुन राम, तुलसी गुप्ता, देवनन्दन सिंह, डॉ अटल पाण्डेय, सोमा उरांव उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BHAJAN LAL SHARMA होंगे राजस्थान के अगले CM, वसुंधरा राजे ने रखा नाम का प्रस्ताव

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button