HeadlinesJharkhandNationalPoliticsStatesTrending

BJP News: हेमंत सरकार की ऐतिहासिक विफलता,आकंठ भ्रष्टाचार ,युवाओं की परेशानियों को लेकर राज्य सरकार को घेरेगी भाजपा

Ranchi: आज BJP प्रदेश कार्यालय में संपन्न विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि हेमंत सरकार पिछले 4वर्षों से राज्य की जनता को केवल ठग रही है। हेमंत सरकार की विफलता ऐतिहासिक है।

BJP News: मुख्यमंत्री खुद भ्रष्टाचार के घेरे में हैं

उन्होंने कहा कि राज्य में आकंठ भ्रष्टाचार व्याप्त है। राज्य में सत्ताधारी दल के नेताओं से नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। मशीनें गिनती करते हुए थक जा रही हैं। मुख्यमंत्री खुद भ्रष्टाचार के घेरे में हैं। छठे समन के बाद भी ईडी की पूछताछ से भाग रहे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कानून की अवहेलना कर रहे। राज्य की कानून व्यवस्था ध्वस्त है।जेल में और जेल के बाहर हत्याएं हो रही।राज्य में आराजकता का माहौल है।

BJP

BJP News: बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नही है

कहा कि राज्य में कोई सुरक्षित नहीं। बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नही है। उन्होंने कहा कि राज्य की परीक्षा संचालित करने वाली एजेंसियां जेएसएससी, जेपीएससी परीक्षा संचालित करने में विफल हो रही।बेरोजगार युवा, पारा शिक्षक,संविदा कर्मी,निविदाकर्मी अपनी मांगों को लेकर सड़क पर लड़ाई लड़ने को मजबूर हैं।
कहा कि भाजपा जनता से जुड़े ऐसे सारे मुद्दों को सदन में जोरदार तरीके से उठाएगी और सरकार से जवाब मांगेगी।

BJP

BJP: आज हेमंत सरकार की नाकामियों से राज्य कराह रहा है

मुख्य सचेतक बिरंची नारायण ने कहा कि आज हेमंत सरकार की नाकामियों से राज्य कराह रहा है। सरकार यदि जनता से जुड़े मुद्दों का सही उत्तर देगी तो पार्टी सरकार का सहयोग करेगी लेकिन सत्ता पक्ष की ओर से सही उत्तर नही मिलने पर पार्टी सरकार का विरोध करने केलिए बाध्य होगी।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BHAJAN LAL SHARMA होंगे राजस्थान के अगले CM, वसुंधरा राजे ने रखा नाम का प्रस्ताव

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button