HeadlinesNationalPoliticsTrending

AAP Delhi: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का छापा

ये रेवड़ी की सरकार भी है, और बेवड़े के भी: भाजपा

New Delhi: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा उनके आवास पर छापेमारी के एक दिन बाद, दिल्ली (AAP Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि तलाशी भ्रष्टाचार से संबंधित नहीं थी, बल्कि अरविंद केजरीवाल के उल्कापिंड को रोकने के लिए थी। घंटों बाद सिसोदिया पर पलटवार करते हुए, भाजपा ने कहा, “ये रेवड़ी की सरकार भी है, और बेवड़े के भी (यह मुफ्तखोरी और शराबी की सरकार है)।

AAP Delhi: केंद्र सिर्फ अरविंद केजरीवाल के उल्लासपूर्ण उदय से चिंतित है

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिसोदिया ने कहा, ‘भ्रष्टाचार वह नहीं है जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिंतित हैं। अगर ऐसा होता, तो सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) गुजरात में जहरीली शराब त्रासदी के बाद हुए घोटालों की जांच कर रहे होते। वे इस बात की जांच कर रहे होंगे कि जिस एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया था, वह खुलने के महज पांच दिन बाद ही क्यों बह गया। केंद्र सिर्फ अरविंद केजरीवाल के उल्लासपूर्ण उदय से चिंतित है, जिन्होंने पंजाब में दिखा दिया है कि लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं।

AAP Delhi: आज तक, लोग पूछते रहे कि 2024 में पीएम मोदी के खिलाफ कौन खड़ा होगा

“सभी ने देखा है कि उन्होंने महाराष्ट्र और गोवा में क्या किया। और अब जब अरविंद केजरीवाल स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में ऐसा शानदार काम कर रहे हैं, तो प्रधानमंत्री उनसे डरते हैं। आज तक, लोग पूछते रहे कि 2024 में पीएम मोदी के खिलाफ कौन खड़ा होगा। मैं यहां घोषणा कर रहा हूं कि यह आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी बनाम केजरीवाल होगा।

AAP Delhi: अगर सिसोदिया ने कहा कि यह सबसे अच्छी नीति है, तो राजस्व कहां गया?: अनुराग ठाकुर

बाद में, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, “पहले उन्होंने कहा कि दिल्ली की शराब नीति सबसे अच्छी है, और जिस क्षण इसकी जांच की गई, उन्होंने इसे रद्द कर दिया। शराब की बिक्री बढ़ी और राजस्व में 80 प्रतिशत की कमी आई; यह कैसे हो सकता है? अगर सिसोदिया ने कहा कि यह सबसे अच्छी नीति है, तो राजस्व कहां गया?

सीबीआई की छापेमारी दिल्ली सरकार की अब रद्द कर दी गई 2021-22 की दिल्ली आबकारी नीति के रोलआउट में कथित भ्रष्टाचार की जांच के सिलसिले में थी। सीबीआई की प्राथमिकी में सिसोदिया समेत 15 लोगों के नाम हैं.

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Rural Entrepreneur Project: रांची में शुरू किया गया ग्रामीण उद्यमी प्रोजेक्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button