TrendingHeadlinesJharkhandPoliticsStates

Jharkhand Congress कमिटी के अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक

Ranchi: आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी (Jharkhand Congress) के महासचिव के. सी. वेणुगोपाल एवं झारखण्ड प्रभारी अविनाश पाण्डेंय की उपस्थिति में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर झारखण्ड प्रभारी श्री अविनाश पाण्डेंय की उपस्थिति में शामिल हुए।

बैठक में दिये गये निर्देशों के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय द्वारा हमारे आदरणीय नेता श्री राहुल गॉंधी के विरूद्ध पक्षपातपूर्ण कार्रवाई किए जाने के खिलाफ में 13 जून 2022 को प्रवर्तन निदेशालय (ई.डी.) कार्यालय, एयरपोर्ट रोड, रॉंची के समक्ष अपराह्न 01.00 बजे विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

बैठक में केंद्रीय महासचिव संगठन श्री के सी वेणुगोपाल ने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि केंद्रीय एजेन्सियों के दुरुपयोग के विरोध में इस राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम झारखण्ड में पूरी शक्ति के साथ हो।

Jharkhand Congress: राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के धारदार आयोजन का भरोसा

बैठक में झारखण्ड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के प्रभारी अविनाश पांडे नें उक्त कार्यक्रम एवं संगठन सशक्तिकरण कार्यक्रम की सफलता को लेकर लगातार हो रहे सभी अग्रणी मोर्चा संगठन यथा महिला काँग्रेस अल्पसंख्यक विभाग अनुसूचित जाति विभाग, युवा कॉंग्रेस के बैठक के संबंध में राष्ट्रीय महासचिव संगठन के ध्यान में लाते हुए इस राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के धारदार आयोजन का भरोसा दिलाया।

काँग्रेस नेता राहुल गांधी जी जब तक ई डी दफ्तर से बाहर नहीं आयेंगे तब तक प्रदर्शन ज़ारी रहेगा

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने अपनी बातों को रखते हुए कहा कि आगामी 13 जून 2022 को मौजूदा भाजपानीत केंद्र सरकार के द्वारा लोकतांत्रिक मर्यादा के प्रतिकूल लगातार प्रतिपक्ष के विरोध में एवं केंद्रीय एजेन्सियों के दुरूपयोग के विरोध में झारखण्ड में स्थानीय बिरसा चौक स्थित धरती आबा बिरसा मुंडा के प्रतिमा के समक्ष एकत्रित होकर ई डी मुख्यालय तक हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ मार्च करेंगे और काँग्रेस नेता राहुल गांधी जी जब तक ई डी दफ्तर से बाहर नहीं आयेंगे तब तक प्रदर्शन ज़ारी रहेगा।

श्री ठाकुर ने बैठक में केंद्रीय नेतृत्व को यह आस्वस्त किया कि कल ही इस निमित्त निर्देशानुसार कल दिनांक 10 जून 2022 को मध्याह्न 12.00 बजे प्रदेश समन्वय समिति के सदस्यों, जिला संयोजकों, माननीय सांसदों, माननीय विधायकों, जिलाध्यक्षों, प्रदेश प्रवक्ताओं की वर्चुअल बैठक आहूत की गयी है, जिसमें इस प्रदर्शन की तैयारी को अंतिम रूप दिया जाएगा।

 

 

 

यह भी पढ़े: UPI उपयोगकर्ता जल्द ही ऑनलाइन भुगतान के लिए क्रेडिट कार्ड लिंक कर सकेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button