HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

हक देने के बदले युवाओं पर लाठियां बरसा रही हेमंत सरकार: Deepak Prakash

खून के एक एक बूंद का बदला एवीएम की मार से लेंगे राज्य के युवा

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद Deepak Prakash ने आज राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार किया। श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार राज्य के बेरोजगार नौजवानों के साथ अपराधियों ,देशद्रोहियों जैसा व्यवहार कर रही है।

बेरोजगार छात्रों पर हेमंत सरकार लाठियां बरसा रही: Deepak Prakash

कहा कि अपने हक और अधिकार की मांग करते हुए बेरोजगार छात्रों पर हेमंत सरकार लाठियां बरसा रही। गिरफ्तार कर उन्हे जेल की धौंस दिखा रही।

उन्होंने कहा कि झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन के बैनर तले हजारों छात्रों का यह पूर्व घोषित कार्यक्रम था। राज्य के बेरोजगार नौजवान जो पिछले साढ़े तीन वर्षों से नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे उनका धैर्य अब समाप्त हो चुका है।

कभी 1932 के नाम पर तो कभी 60:40 की अमान्य नियोजन नीति के नाम पर बरगला रही है: Deepak Prakash

कहा कि युवा वही मांग रहे जिसकी हेमंत सरकार ने चुनाव पूर्व वादा किया था।लेकिन यह सरकार वादा पूरी करने के बदले युवाओं को कभी भाषा के नाम पर,कभी 1932के नाम पर तो कभी 60:40की अमान्य नियोजन नीति के नाम पर बरगला रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को 2019का अपना भाषण ,तथा झामुमो कांग्रेस राजद के नेताओं को अपना घोषणा पत्र देखना चाहिए। युवा वही मांग रहे जिसके आधार पर गठबंधन ने घूम घूम कर वोट मांगे थे।

राज्य की युवा शक्ति खून के एक एक बूंद का बदला ईवीएम की मार से लेगी: Deepak Prakash

श्री प्रकाश ने कहा कि युवाओं का खून बहाना हेमंत सरकार को काफी महंगा पड़ेगा। राज्य की युवा शक्ति खून के एक एक बूंद का बदला ईवीएम की मार से लेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button